Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: BIG न्यूज़- स्पा सेंटर में लड़कियां मसाज के बहाने...

BCC NEWS 24: BIG न्यूज़- स्पा सेंटर में लड़कियां मसाज के बहाने बुलाती थी ग्राहक, फिर देह व्यापार के लिए करती थी तैयार…पुलिस ने मारा छापा

*नागौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा हाउस मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार करने वालों के खिलाफ एक्शन लेते हुए तीन युवकों व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है.

 

  • पुलिस ने स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ा. 
  • तीन युवक और दो युवतियों की हुई गिरफ्तारी. 
  • ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाती थी लड़कियां.  

नागौर: राजस्थान में नागौर जिला मुख्यालय के बीकानेर रोड पर स्थित स्पा हाउस मसाज पर कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा ने बताया कि नागौर के बीकानेर रोड स्थित एक मसाज पार्लर पर कारवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

स्पा हाउस मसाज पार्लर पर कार्रवाई

लगातार इस स्पा हाउस मसाज पार्लर के खिलाफ शिकायत आ रही थी जिस पर शुक्रवार को नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा मानव तस्करी यूनिट टीम के साथ बीकानेर रोड स्थित स्पा हाउस मसाज पार्लर पर कार्रवाई करने पहुंचे तो वहा पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने नागौर निवासी गोपाल सोनी, बलराम मेघवाल, दामोदर भार्गव सहित दिल्ली और उत्तर प्रदेश निवासी दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. दामोदर भार्गव व बीरबल मेघवाल JLN हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी हैं. स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया था. अंदर स्पा की आड़ में अवैध सेक्स एक्टिविटीज चल रही थी. पुलिसकर्मी का सिग्नल मिलते ही रेड मारी गई.

 

लड़कियां ग्राहकों को देह व्यापार के लिए तैयार करती थी

स्पा सेंटर में ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाया जाता था. इसके लिए 500-700 रुपए लिए जाते थे. अंदर लड़कियां ग्राहकों को देह व्यापार के लिए तैयार करती थी और उनसे दो से तीन हजार रुपए में सेटिंग करती थीं. पुलिस स्पा पार्लर सेंटर संचालक से भी पूछताछ कर रही है.

 अनैतिक देह व्यापार का काम चल रहा था

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  इस मसाज पार्लर मे लंबे समय से इस प्रकार का अनैतिक देह व्यापार का काम चल रहा था. इससे पहले भी इस पार्लर पर दो बार ऐसी कार्रवाई होने की भी बात सामने आ रही है लेकिन उस समय आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई थी. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular