Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सावधान रहें.. ये शख्स पेट्रोल डलवाकर भाग...

BCC News 24: CG न्यूज़- सावधान रहें.. ये शख्स पेट्रोल डलवाकर भाग जाता है; कार से पहुंचता है पंप, कहता है फुल करो टंकी, तेल भरते ही होता है रफुचक्कर

छत्तीसगढ़: दुर्ग और भिलाई शहर में इन दिनों एक कार चालक पेट्रोल पंप संचालकों को चूना लगा रहा है। वह पेट्रोल पंप जाकर टैंक फुल कराता है और फिर बिना पैसे दिए भाग जाता है। पिछले एक महीने में वह दर्जन भर से अधिक पेट्रोल पंप में ऐसा कर चुका है। उसकी इन हरकतों से परेशान होकर दुर्ग भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसिएशन ने एसपी से शिकायत की है। पुलिस ने जब दिए गए नंबर की जांच करवाई तो वह बाइक का निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी की यह हरकत एक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मुलाकात कर इसकी शिकायत की है। उन्होंने एसपी को बताया कि कार चालक आए दिन अलग-अलग पेट्रोल पंप पहुंचकर उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है। एसोसिएशन के सदस्यों ने एसपी को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नजर आ रहा है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसपी को बताया कि रोजाना रात को एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार सीजी-07 एवाई 4284 अलग-अलग पेट्रोप पंप में जाती है। कार चालक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से टैंक फुल करने को कहता है। जैसे ही टैंक फुल होता है वह कार लेकर वहां भाग जाता है। एसपी ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular