Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- पेड़ के नीचे मिली अधेड़ की लाश.. सुबह...

BCC News 24: KORBA- पेड़ के नीचे मिली अधेड़ की लाश.. सुबह बाइक की तलाश करने निकला था, फिर नहीं लौटा; जहर पीकर जान देने की आशंका

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में एक अधेड़ उम्र के शख्स की लाश मिली है। पास में ही एक जहर की शीशी मिली है। इसी वजह से पुलिस को शक है कि उसने जहर खाकर खुदकुशी की है। इस मामले का पता तब चला पाया है। जब आस-पास के लोगों की नजर शव पर पड़ी थी। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचों बीच स्थित 15 ब्लॉक बस्ती के एक पेड़ के पास एक शख्स के लाश पर लोगों की नजर पाड़ी थी। जिसके बाद लोगों ने ही पुलिस को इस बात की सुचना दी थी। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही आस-पास के बस्ती के लोगों को भी बुलाया गया था।

इसके बाद शव के पहचान की प्रक्रिया शुरू हुई, तब जाकर शव की पहचान हो सकी है। पता चला है कि मरने वाला शख्स 15 ब्लॉक इलाके का ही रहने वाला था। उसका नाम सूरज कुर्रे(47) है। पुलिस ने शव के पास से जहर की शीशी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक यह मामला जहर पीकर जान देने का लग रहा है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच जारी है।

3 बच्चों का पिता था सूरज

परिजनों के मुताबिक सूरज ने शनिवार को अपनी बाइक को आग लगा दिया था। इसके बाद उसने कबाड़ वाले से संपर्क किया था कि वे उसकी बाइक को ले जाएं। मगर उसके भैया-भाभी ने कबाड़ बाइक को बेचने से मना कर दिया। इस बीच कबाड़ी आकर वह बाइक ले गए थे। घर के लोगों को पता भी नहीं चला था। इसी बाइक ती तलाश करने सूराज सुबह घर से निकला था। फिर वापस घर नहीं लौट सका है। परिजनों के मुताबिक सूरज के 3 बच्चे थे। उसकी पत्नी मायके में रहती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular