Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: 11 साल के बच्चे का मर्डर, सौतेली मां पर शक.....

BIG News: 11 साल के बच्चे का मर्डर, सौतेली मां पर शक.. महिला भी बेहोशी की हालत में मिली, दरवाजे अंदर से बंद थे

मध्य प्रदेश: गुना में 11 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। सौतेली मां बेहोशी की हालत में मिली। महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस को आशंका है कि मां ने ही बच्चे की हत्या कर खुदकुशी करने की कोशिश की होगी। बातचीत में महिला ने दावा करते हुए कहा कि घर में कोई घुस आया था। उसी ने बेटे की हत्या की, मुझे भी गोली खिला दी।

घटना जिले के फतेहगढ़ इलाके में बुधवार देर रात की है। फतेहगढ़ के अंबाराम चक्क में रहने वाले सुखलाल भील की पहली पत्नी दो साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। उनके दो बच्चे हैं। इसके कुछ दिन बाद ही सुखलाल ने पहली पत्नी की बुआ सविता से शादी कर ली थी।

ऐसी बात भी सामने आई है कि सविता दोनों बच्चों को ठीक से नहीं रखती थी। दो दिन पहले ही सुखलाल अपनी बेटी को लेकर रतलाम किसी शादी में शामिल होने के लिए गया था। घर पर उसकी पत्नी और बेटा ही थे। सुखलाल के मां-बाप खेत पर बने घर में थे।

कमरे में बच्चा मृत पड़ा था। पास में ही चार्जर की केबल पड़ी हुई थी। संभवतः इसी से बच्चे का गला घोंटा गया होगा।

कमरे में बच्चा मृत पड़ा था। पास में ही चार्जर की केबल पड़ी हुई थी। संभवतः इसी से बच्चे का गला घोंटा गया होगा।

बेटा मृतपत्नी मिली बेहोश

आसपड़ोस के लोगों का कहना है कि सुखलाल के घर से आवाजें आ रही थीं। दरवाजे अंदर से बंद थे। हम आवाज दे रहे थे, लेकिन कोई खोल नहीं रहा था। कुछ लोग मकान की कच्ची छत पर चढ़े। वहां से नीचे देखा तो सुखलाल का बेटा अभिषेक और उसकी पत्नी सविता बाई (32) बेसुध पड़े थे।

बाद में दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर गए तो बच्चे की सांस थम चुकी थी। महिला बेहोशी की हालत में थी। लोगों ने बताया कि बच्चे के गले पर गहरे निशान थे। सूचना मिलने पर फतेहगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फतेहगढ़ थाना प्रभारी गजेंद्र बुंदेला ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही लग रहा है। महिला ने अपने बेटे की हत्या के बाद डर के कारण खुद भी जहर खा लिया। घटना के समय घर में दोनों ही थे। कुंडी भी अंदर से लगी हुई थी। हालांकि, बच्चे की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा। महिला के अभी बयान नहीं हो पाए हैं। उसका इलाज चल रहा है।

अस्पताल में भर्ती महिला।

अस्पताल में भर्ती महिला।

महिला बोली– किसी ने घर में घुसकर मारा

महिला ने बताया कि रात को घर में कोई घुस आया। उसी ने बच्चे को मार दिया। वह काफी चिल्लाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उस व्यक्ति ने उसे भी गोली खिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। महिला का कहना है कि कोई चेहरा ढंककर आया था, जिसने ये पूरी वारदात की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular