Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: पुलिस का नया खुलासा... एक्ट्रेस की हत्या डायरेक्टर पति ने...

BIG News: पुलिस का नया खुलासा… एक्ट्रेस की हत्या डायरेक्टर पति ने की थी; कोलकाता में मर्डर किया, कहा था- लूटपाट में बदमाशों ने ईशा को गोली मारी

रांची: झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी उर्फ ईशा आलिया की हत्या के मामले में गुरुवार को नया खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि ईशा की हत्या उसके पति ने ही की है। मामले का पता तब चला, जब एक्ट्रेस के परिवार वालों ने पति और डायरेक्टर प्रकाश अलबेला के खिलाफ शिकायत की।

पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले वो पुलिस को लूटपाट की कहानी बता रहा था। पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करेगी।

पहले जानें, प्रकाश ने पुलिस को क्या कहानी बताई
पुलिस ने बताया, ईशा और प्रकाश सोमवार को अपनी बेटी के साथ कार से कोलकाता रवाना हुए थे। बीच में लूटपाट की नीयत से कुछ बदमाशों ने गाड़ी रोकी। उनसे प्रकाश का विवाद हुआ। इसे देख ईशा भी अपराधियों से भिड़ गई और पति को बचाने की कोशिश करने लगी। अपराधियों ने इसी वक्त गोली चला दी।

जानकारी के अनुसार गोली ईशा के कान में लगी और उसकी मौत हो गई। इसके बाद प्रकाश बॉडी लेकर कोलकाता थाने पहुंच गया। ईशा को पॉइंट जीरो रेंज से गोली मारी गई है।

ईशा आलिया के पति की माने तो इसी जगह उनकी पत्नी की हत्या की गई। पुलिस ने वहां जाकर छानबीन की।

ईशा आलिया के पति की माने तो इसी जगह उनकी पत्नी की हत्या की गई। पुलिस ने वहां जाकर छानबीन की।

परिवार का आरोप क्या है?
हावड़ा ग्रामीण एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया ईशा के परिवार वालों ने प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिवार ने इनके खिलाफ कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि वह पहले भी रिया की पिटाई करता था। उन्हें टॉर्चर करता था।

लव मैरिज के बाद कोर्ट तक पहुंचा था मामला
दोनों झारखंड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। प्रकाश डायरेक्टर हैं और ईशा ने कई झारखंडी और नागपुरी एलबम में काम किया है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। बाद में दोनों ने लव मैरिज की। बताया जाता है कि दोनों के बीच मनमुटाव था। शुरुआत में प्रकाश ने ईशा को अपनाने से इनकार कर दिया था। मामला कोर्ट तक पहुंचा था, जिसके बाद दोनों ने शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है।

यह फोटो आरोपी पति प्रकाश की है। अपनी 2 साल की बेटी के साथ।

यह फोटो आरोपी पति प्रकाश की है। अपनी 2 साल की बेटी के साथ।

ईशा से रिश्ता तोड़ना चाहता था प्रकाश
प्रकाश और ईशा आलिया के रिश्ते अच्छे नहीं थे। झॉलीवुड से जुड़े सूत्र बताते हैं कि प्रकाश ने रिश्ता तोड़ने के लिए मर्डर की पूरी साजिश रची थी। उसे लगा था कि घर में इस तरह की घटना होगी तो वह पकड़ा जायेगा। इसलिए पूरी प्लानिंग के साथ प्रकाश ने इस धटना को अंजाम दिया और कोलकाता जाने की तैयारी। उसे लगा था कि वह आसानी से एक कहानी बनाकर बच निकलेगा। वह पहले से शादीशुदा था। उसकी पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं।

सोते वक्त ईशा को मारी थी गोली
पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि जब ईशा आलिया सो रही थी उसी वक्त प्रकाश ने उसे गोली मार दी थी। इस हत्याकांड में पहली पत्नी का भी नाम सामने आ रहा है। सूत्र बताते हैं कि दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

बेटी पुलिस के पास, परिवार को देने से इनकार
दोनों की दो साल की बेटी है। इसे अब भी पुलिस थाने में रखा गया है। कल देर रात तक उनके परिजन बच्ची को थाने से बाहर लाने के लिए परेशान रहे, लेकिन पुलिस ने बगैर किसी आधिकारिक जानकारी के भेजने से इनकार कर दिया। ईशा आलिया के रिश्तेदार कोलकाता में रहते हैं जो देर रात थाने पहुंचे। बच्ची के लिए दूध और दूसरी चीजें ले गए।

हजारीबाग की रहने वाली है ईशा

ईशा ने साल 2009 में झारखंडी फिल्म इंडस्ट्री झॉलीवुड में काम करना शुरू किया था।

झॉलीवुड के अभिनेता रमन कुमार से हुई बातचीत के मुताबिक, वो मूल रूप से हजारीबाग की रहने वाली थी। रांची के टैगोर हिल एरिया में उनका फ्लैट था। इसी फ्लैट में पति प्रकाश अलबेला और दो साल की बेटी के साथ रहती थी। रिया कुमारी ने साल 2009 में झारखंडी फिल्म इंडस्ट्री झॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने नागपुरी के साथ-साथ भोजपुरी, खोरठा, बांग्ला सहित कई एल्बम में काम किया था। इस इंडस्ट्री में वह अलग पहचान रखती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular