Friday, April 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG News: रिश्ते के भाई ने बहन को मार डाला.. पिता बोला-...

BIG News: रिश्ते के भाई ने बहन को मार डाला.. पिता बोला- बेटी से जबरन करना चाहता था शादी, घरवालों के विरोध करने पर बुआ के बेटे ने हत्याकर फेंका; रेलवे ट्रैक पर मिला था छात्रा का शव

उत्तर प्रदेश: कानपुर में रेलवे किनारे छात्रा के शव मिलने के मामले में पुलिस ने 10 दिन बाद केस दर्ज कर लिया है। परिजनों का आरोप है कि बुआ का बेटा उससे जबरन शादी करना चाहता था। परिजनों के खिलाफ होने के चलते उसकी अपहरण के बाद हत्या कर दी। गोविंद नगर थाने की पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

20 दिसंबर को प्रिया लापता हो गई थी

दबौली की रहने वाली जयराम की बेटी प्रिया (17) हाईस्कूल की छात्रा थी। पिता के मुताबिक वह 20 दिसंबर की शाम 5 बजे गुजैनी जे-ब्लॉक स्थित कोचिंग जाने को घर से निकली थी। लेकिन देर शाम तक घर लौटकर नहीं आई। पिता ने कोचिंग पहुंचकर सहेलियों सलोनी और सौम्या समेत अन्य से पूछताछ की। तब पता चला कि कानपुर देहात के नगसिया गांव का रहने वाला विशाल उसे जबरन अपने साथ ले गया था।

ये तस्वीर प्रिया के पिता की है। उन्होंने विशाल पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

ये तस्वीर प्रिया के पिता की है। उन्होंने विशाल पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

बुआ का बेटा शादी करता चाहता था

पिता के अनुसार प्रिया के बुआ का बेटा विशाल रिश्ते में भाई लगता है। वह प्रिया से शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों के परिवार इसके खिलाफ थे। इसी को लेकर विशाल ने उनकी बेटी का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी। घटना के दिन पिता ने गोविंद नगर थाने में आरोपी विशाल के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या और अपहरण की FIR दर्ज कर ली थी। गुरुवार सुबह दबिश देकर विशाल को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद प्रिया की मौत का कारण साफ हो सकेगा।

ये तस्वीर थाना गोविंद नगर की है। आरोपी विशाल को हिरासत के बाद यहीं पर रखा गया है।

ये तस्वीर थाना गोविंद नगर की है। आरोपी विशाल को हिरासत के बाद यहीं पर रखा गया है।

आरोपी बोला- पिटाई के डर से सुसाइड किया

पूछताछ के दौरान आरोपी विशाल ने बताया कि उसने कोचिंग के बाहर से प्रिया को लिया था। इसके बाद भागने के इरादे से दोनों कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचे थे। जहां GRP ने दोनों को पकड़ लिया और फिर घर पर सूचना दे दी थी। इसके बाद प्रिया दहशत में थी। उसने पिटाई के डर से घर जाने की बजाए रेलवे ट्रैक पर जाकर सुसाइड कर लिया।

आरोपी से की जा रही पूछताछ

गोविंद नगर थाना प्रभारी धनंजय पांडे के अनुसार आरोपी युवक विशाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नाबालिग छात्रा के अपहरण की पुष्टि हुई है। लेकिन हत्या के साक्ष्य नहीं मिले हैं। जांच पूरी होने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular