Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: 4 हजार नग नशीली दवा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार.. कई दिनों...

Chhattisgarh: 4 हजार नग नशीली दवा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार.. कई दिनों से कर थे तस्करी, युवाओं को बेचने निकले थे दोनों, पुलिस ने पकड़ा, गए सलाखों के पीछे

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में नशीली दवाओं की तस्करी करते हुए पुलिस ने 2 बाप-बेटे को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि, दोनों तस्कर शहर में युवाओं को दवा बेचने के लिए निकले थे। हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से करीब चार हजार नग नशीली टेबलेट बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि, यह दवाई यदि मार्केट में पहुंच जाती तो कई युवा नशे की गिरफ्त में आ जाते हैं। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक जगदलपुर शहर में नशीली दवाओं के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसने पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जवानों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, पथरागुड़ा के रहने वाले दिनेश गुप्ता (58) और उसका बेटा शिवा गुप्ता (25) पिछले कई महीनों से नशीली दवा बेच रहे हैं इनके पास से शहर के कई युवा दवा खरीद लेते हैं और नशे का शिकार हो रहे हैं पुलिस इन पर अपनी नजर जमाए हुए थी।

वहीं गुरुवार को दोनों पिता-पुत्र एक झोले में नशीली दवा लेकर शहर के युवाओं को बेचने के लिए निकले थे। जो जगदलपुर के नेहरू मंच के पास खड़े हुए थे। वहीं मुखबिर की सूचना के बाद अचानक पुलिस इनके पास पहुंची। इनके पास रखे सामानों की तलाशी ली गई। झोले से जवानों ने नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जगदलपुर की ASP निवेदिता पॉल ने जानकारी देते हुए बताया कि, नशीली दवाओं की तस्करी करने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने त्वरित एक्शन लिया और 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular