Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : जिला अस्पताल के गेट पर पड़ी रही लाश, वॉर्ड ब्वॉय...

बिलासपुर : जिला अस्पताल के गेट पर पड़ी रही लाश, वॉर्ड ब्वॉय चाबी लेकर हुआ नदारद, तालाब में मिला था अज्ञात व्यक्ति का शव

बिलासपुर: जिला अस्पताल की मर्चुरी की गेट पर करीब एक घंटे तक लाश पड़ी रही, लेकिन उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं था। इस मामले में सिविल सर्जन डॉ अनिल गुप्ता ने कहा कि धूप में शव रखना गलत है, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

डॉ अनिल गुप्ता ने कहा कि आमतौर पर पुलिस वाले शव लेकर आते हैं और पोस्टमॉर्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप देते हैं। इस मामले की पूछताछ कर जानकारी ली जाएगी और वॉर्ड ब्वॉय पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

बिलासपुर के मरिमाई मंदिर के पास तालाब में एक अज्ञात पुरुष की लाश मिली है। व्यक्ति की उम्र करीब 50 से 55 साल के बीच बताई जा रही है। लोगों ने व्यक्ति की लाश देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

सूचना मिलते ही मौके पर सिरगिट्टी थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव का मुआयना किया और उसकी शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की, हालांकि अभी तक उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बाकी थाना और चौकियों में भी लाश की फोटो के साथ सूचना भेज दी है। वहीं गुम इंसानों की फाइल भी खंगाली जा रही है।

एक घंटे तक जिला अस्पताल की मर्चुरी के गेट के सामने लाश पड़ी रही।

एक घंटे तक जिला अस्पताल की मर्चुरी के गेट के सामने लाश पड़ी रही।

करीब 50 से 55 साल के बीच के व्यक्ति की मिली लाश

शव की शिनाख्त के लिए पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने जानकारी शेयर की है कि 50-55 साल के अज्ञात पुरुष की लाश मिली है। वो दुबला-पतला है, उसका रंग गेहुंआ है। सिर के बाल अधपके हैं और कम हैं। गले में काले रंग का धागा पहन रखा है। अगर किसी भी थाना या चौकी में गुम इंसान का मामला दर्ज हो, तो तत्काल सिरगिट्टी थाना प्रभारी को उनके मोबाइल नंबर 9479190151 पर सूचित करें।

तालाब में नहाते वक्त डूबने से मौत की आशंका

फिलहाल शव को जिला अस्पताल बिलासपुर के मर्जुरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है। शव 20 अप्रैल की दोपहर में मिला है। आशंका है कि तालाब में नहाते वक्त डूबने से उसकी मौत हुई है। उसकी लाश औंधे मुंह पेट के बल पड़ी हुई मिली है। इधर वार्ड बॉय चाबी लेकर चला गया था, जिसके चलते करीब एक घंटे तक जिला अस्पताल की मर्चुरी के गेट के सामने लाश पड़ी रही। पुलिस ने कहा कि फिलहाल अज्ञात व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular