Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBilaspur News: तेज रफ्तार ने ली युवक की जान... दीवार से टकराई...

Bilaspur News: तेज रफ्तार ने ली युवक की जान… दीवार से टकराई बाइक, 10 फीट उछल कर गिरा; मौके पर तोड़ा दम

BILASPUR: बिलासपुर में तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली। मार्केटिंग का काम करने वाले युवक की बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई, जिससे युवक बाइक समेत 10 फीट उछलकर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम सकेती निवासी संतोष निषाद का बेटा संदीप निषाद (21) कम्प्यूटर एजुकेशन में फील्ड मार्केटिंग का काम करता है। संदीप गुरुवार की सुबह अपनी बाइक क्रमांक CG-10 BH-8278 में सवार होकर ऑफिस के काम से मस्तूरी तरफ गया था। वहां से काम निपटाने के बाद वह बिलासपुर लौट रहा था।

दीवार से टकराने के बाद युवक की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

दीवार से टकराने के बाद युवक की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

दीवार से टकराकर 10 फीट उछला युवक

जानकारी के मुताबिक, वह मस्तूरी के नेशनल हाइवे से लौटते हुए दर्रीघाट के पास पहुंचा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उसकी बाइक की रफ्तार काफी तेज थी, जिसे वह नियंत्रित नहीं कर सका। फिर देखते ही देखते अनियंत्रित बाइक सामने दीवार से जा टकराई। इस हादसे में युवक बाइक समेत 10 फीट ऊपर उछल गया और बाइक से दूर जा गिरा।

सिर पर चोट लगने से मौके पर तोड़ा दम

हादसे में संदीप के सिर में गंभीर चोंटें आई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी तोरवा पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसके घरवालों को सूचना दी। जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular