Sunday, June 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : महिला ने थाने में खाया जहर, पति के गर्लफ्रेंड ने...

बिलासपुर : महिला ने थाने में खाया जहर, पति के गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया है रेप केस, बचाने आई पत्नी ने उठाया घातक कदम; मुंह से झाग निकलने पर हरकत में आए पुलिसकर्मी

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एक महिला ने जहर खा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे देखते रहे, लेकिन बचाने की कोशिश तक नहीं की। जब उसके मुंह से झाग निकलने लगा, तब हरकत में आए। पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए।

दरअसल, पुलिस ने महिला के पति को रेप के केस में पकड़ा है, जिसे बचाने के लिए वो थाने पहुंच गई। इधर, पुलिस अफसर महिला पर पहले से जहरीला पदार्थ खाकर थाने पहुंचने का दावा कर रहे हैं।

पुलिसकर्मियों के सामने खा ली जहरीला पदार्थ।

पुलिसकर्मियों के सामने खा ली जहरीला पदार्थ।

शादी करने का झांसा देकर संबंध बनाए

CSP उमेश गुप्ता ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि मंगला निवासी किशन पटेल ने उसके साथ शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। बाद में वह शादी करने से इनकार करने लगा।

शादी करने की जिद पर अड़ी युवती

युवती ने उसके घर जाकर भी शादी करने की बात कही थी। युवक और उसके परिजन मामले में समझौते का प्रयास करने लगे। लेकिन, शादी करने की जिद पर अड़ी युवती सीधे थाने पहुंच गई। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। गुरुवार को युवक को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आ गई।

थाने में बिगड़ी तबीयत, तब भी तमाशा देखते रहे पुलिसकर्मी।

थाने में बिगड़ी तबीयत, तब भी तमाशा देखते रहे पुलिसकर्मी।

पति के बचाव में थाने पहुंची थी महिला

इधर पति को पुलिस के पकड़कर ले जाने की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी उषा भी सिविल लाइन थाना पहुंच गई। पुलिस ने उसे बताया कि उसके पति को रेप के केस में गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान वह पुलिसकर्मियों को समझाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने जब उसकी नहीं सुनी, तब उसने जहर खा लिया।

तमाशा देखती रही पुलिस, तबीयत बिगड़ी तब पहुंचाया अस्पताल

थाना परिसर में बैठी महिला ऊषा के जहर खाने की जानकारी पुलिसकर्मियों को हुई, तब वो चुपचाप तमाशा देखते रहे। कुछ ही देर में उसके मुंह से झाग निकलने लगा और वो टेबल से नीचे बैठकर तड़पने लगी। थाना परिसर में जहरीला पदार्थ खाने और तबीयत बिगड़ने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला तड़पती नजर आ रही है।

महिला के साथ परिजन भी पहुंचे थे थाना।

महिला के साथ परिजन भी पहुंचे थे थाना।

सकते में आए परिजन, पुलिस ने आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल

थाने में महिला अपने पति का पक्ष लेते हुए उसे छोड़ने के लिए दबाव बना रही थी। इस दौरान उसने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने वाली युवती से भी बातचीत की, जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी। उसकी हालत देखकर परिजन सकते में आ गए। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तुमसे प्यार करता हूं, तुमसे शादी करूंगा कहकर रेप

वहीं रेप केस दर्ज कराने वाली महिला ने कहा कि वह पिछले 4 साल से अपने पति के साथ नहीं रह रही है। इसी बीच उसकी 3 महीने पहले किशन पटेल से दोस्ती हुई। इस बीच वह तुमसे प्यार करता हूं, तुमसे शादी करूंगा कहकर संबंध बनाया। अब शादी से इनकार कर रहा है, जिससे वह थाने में FIR दर्ज कराई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular