Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- बीजेपी नेता की गुंडागर्दी.. चोरी की लकड़ियों की कर...

BCC News 24: कोरबा- बीजेपी नेता की गुंडागर्दी.. चोरी की लकड़ियों की कर रहें थे तस्करी; वनकर्मियों ने रोका तो नेता जी ने…जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़, जान से मारने की दी धमकी, केस दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

कोरबा: छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आरोप है कि जामनीपाली में लकड़ी के अवैध परिवहन को लेकर बीजेपी के नेता ने वनकर्मियों से मारपीट की है. इसको लेकर अब मामला थाने में पहुंच गया है. वन विभाग के अधिकारियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही कार्रवाई की मांग की है.

लकड़ी गो गई जब्त।

दरअसल, ये वीडियो 28 जुलाई का बताया जा रहा है. जहां बीजेपी नेता और वनकर्मियों के बीच मारपीट हो रही है. वीडियो में वनकर्मी हरिनारायण बंजारे और BJP नेता झामलाल साहू के बीच भी मारपीट हो चुकी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि साहू बंजारे की पिटाई कर रहा है.बता दें कि ये मामला उरगा थाना अंतर्गत जमनीपाली के समीप एनएच क्रमांक 149 का है. जहां के पास से काटे जा रहे पेड़ की लकड़ी को चोरी कर ले जा रहे पूर्व जनपद सदस्य झामलाल साहू और अन्य साथियों के साथ वनकर्मियों से मारपीट हुई है.

वन कर्मियों ने ज्ञापन सौंपा है।

आरोप है कि BJP नेता झामलाल साहू ने वनकर्मी हरिनारायण बंजारे को जान से मार कर फेंक देने की धमकी दी है. वनकर्मी हरिनारायण बंजारे और विजेंद्र सिंह नेटी ने उरगा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि झामलाल साहू बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष है.उरगा पुलिस ने पूर्व जनपद सदस्य और साथियों के खिलाफ मारपीट के मामले में अपराध दर्ज कर लिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वन कर्मचारी संघ ने कार्रवाई को लेकर उरगा पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. वन कर्मचारी संघ जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular