Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को पीट-पीटकर मार डाला.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को पीट-पीटकर मार डाला.. 10 साल से रह रहें थे लिव-इन रिलेशनशिप में; शराबी युवती चार दिन बाद घर लौटी तो हुआ झगड़ा.. हत्या कर खुद थाने पहुंचा युवक

उदयपुर: लिव इन में रह रहे बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवती को शराब पीने की लत थी। पिछले 4 दिन से घर से गायब थी। शनिवार रात वह लौटी तो बॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ। बात आगे बढ़ी और बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद वह खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला उदयपुर के झाड़ोल थाना क्षेत्र का है।

किराए के मकान में रहते थे
झाड़ोल के थानेदार मोतीराम सारण ने बताया कि लुरो की गवाड़ी निवासी मुकेश (28) और अपनी गर्लफ्रेंड पिंटू (26) के साथ किराए के मकान में रहता था। पिंटू बहुत ज्यादा शराब पीती थी। इसको लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। 4 दिन से पिंटू घर में नहीं थी। शनिवार देर रात वह लौटी तो फिर मुकेश से विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी बीच, मुकेश ने डंडे से वार कर दिया, जिससे पिंटू की मौत हो गई। हत्या करने के बाद मुकेश खुद ही थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को पूरा मामला बताया।

अब तक युवती के परिजनों ने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद ही शव का पोस्टमाॅर्टम करवाया जाएगा। युवती के चेहरे और पैर पर चोट के निशान हैं। अंदरूनी चोट से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

इसी घर में शनिवार देर रात हुआ झगड़ा, जिसमें युवती की हत्या कर दी गई।

इसी घर में शनिवार देर रात हुआ झगड़ा, जिसमें युवती की हत्या कर दी गई।

चार दिन से बाहर थी प्रेमिका
सामने आया है कि मुकेश निर्माण एजेंसियों के लिए काम करता है। वो सुबह घर से निकलकर शाम को लौटता था। घटना से चार दिन पहले पिंटू कहीं चली गई थी। शनिवार को ही घर लौटी थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मुकेश ने पिंटू के साथ मारपीट कर दी। पिंटू का घर झाड़ोल थाना क्षेत्र के आवरड़ा में है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular