Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पानी की टंकी से लटका हुआ मिला युवक...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पानी की टंकी से लटका हुआ मिला युवक का शव.. पारिवारिक विवाद में पहले जेल भी जा चुका था; पत्नी और माता-पिता से झगड़ा किया, कहा- खुदकुशी कर लूंगा, और फिर..

छत्तीसगढ़: कांकेर में शनिवार देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अगले दिन रविवार सुबह उसका शव घर से करीब 100 मीटर दूर पानी की टंकी से लटका हुआ मिला। जब ग्रामीण उधर से निकले तो शव देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा तो उसकी पहचान हो सकी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में युवक ने खुदकुशी की है। मामला पंखाजूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत पखांजूर के वार्ड-14 निवासी किशोर विश्वास (35) का अपनी पत्नी और माता-पिता से शनिवार शाम को विवाद हुआ था। इसके बाद सभी लोग सोने चले गए। आशंका है कि देर रात किशोर घर से निकला और करीब 100 मीटर दूर वार्ड-15 में अनुपयोगी पानी टंकी पर पहुंचा होगा। वहां उसने टंकी पर चढ़कर फांसी लगा ली। उसका शव रस्सी से लटका मिला है। सुबह लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।

अक्सर ही परिवार से होता था विवाद, इस चक्कर में जेल भी गया
बताया जा रहा है कि युवक का हमेशा ही अपने परिवार के लोगों से विवाद होता रहता था। इस चक्कर में वह एक बार जेल भी जा चुका था। हालांकि विवाद का कारण क्या था, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि शनिवार को हुए विवाद के दौरान उसने खुदकुशी करने की धमकी दी थी, लेकिन किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular