Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG BREAKING - शराब लेकर जा रहा युवक पकड़ाया, तो बोला: डीएसपी...

CG BREAKING – शराब लेकर जा रहा युवक पकड़ाया, तो बोला: डीएसपी हूँ

शिवरीनारायण: नगर में शुक्रवार की रात बिना मास्क पहने बेवजह घूमते दो लोगों को प्रशासन की टीम ने केरा चौक पर पकड़ा। दोनों युवक नशे में थे, पकड़े जाने पर एक युवक ने खुद को डीएसपी बताया। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो खुद को आरक्षक बताने लगे। आखिर में जब आई कार्ड मांगा गया तो दोनों युवक ने सच्चाई उगल दी। युवकों के पास महुआ शराब जब्त की गई।

शिवरीनारायण थाने में दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। तहसीलदार प्रकाश साहू ने बताया शुक्रवार रात लगभग साढ़े 8 बजे मेन रोड की ओर से जांजगीर के दो युवक विनोद तिग्गा और यश कुमार कश्यप बाइक में घूम रहे थे। केरा चौक में राजस्व व नगर पंचायत की संयुक्त टीम जांच कर रही थी। टीम द्वारा युवकों से जब मास्क नहीं लगाने व बेवजह घूमने का कारण पूछा गया तो विनोद तिग्गा ने अपने आप को डीएसपी बताया और टीम के साथ गाली गलौज व अभद्र व्यवहार करने लगा। दोनों युवकों ने जमकर शराब पी रखी थी। बाद में युवक ने अपने आप को पुलिस आरक्षक बताया। टीम ने पहचान पत्र मांगा तो गोलमोल जवाब देने लगे। युवकों से साथ में रखी 2 लीटर महुआ शराब जब्त की गई। शिवरीनारायण थाने में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई
जांजगीर निवासी यश कुमार कश्यप और विनोद तिग्गा के खिलाफ शराब रखने के कारण आबकारी एक्ट 34/1 का मामला दर्ज किया गया है। तहसीलदार के द्वारा और किसी तरह की न तो रिपोर्ट लिखाई गई है और न ही पत्र दिया गया है।”
-मोतीलाल शर्मा टीआई, थाना शिवरीनारायण

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular