Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की सगाई, देखें तस्वीरें.. पूर्व कृषि मंत्री...

छत्तीसगढ़: बृजमोहन अग्रवाल की बेटी की सगाई, देखें तस्वीरें.. पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन संग दिखे मंत्री चौबे, रमन सिंह समेत कई नेताओं ने लिया हिस्सा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और मौजूदा कृषि मंत्री रविंद्र चौबे साथ नजर आए। दरअसल कवर्धा में बृजमोहन अग्रवाल की बिटिया की सगाई की रस्म हुई। गुरुवार को इस कार्यक्रम में भाजपा के अलावा कांग्रेस के भी दिग्गज नेता शामिल हुए। इसी दौरान एक मोमेंट ऐसा आया जब दोनों नेता एक साथ दिखे।

बृजमोहन अग्रवाल की बेटी डॉ शुभकिर्ती और डॉक्टर विनीत माहेश्वरी

बृजमोहन अग्रवाल की बेटी डॉ शुभकिर्ती और डॉक्टर विनीत माहेश्वरी

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने बृजमोहन अग्रवाल को बधाई दी। दोनो एक साथ बैठे अकेले में बातें करते रहे। मौजूदा वक्त में धान खरीदी चल रही है। किसानों को लेकर भाजपा की तरफ से हमेशा पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन आक्रामक रहते हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ सियासी और कुछ निजी चर्चाओं के बाद चौबे कार्यक्रम स्थल से लौट गए।

सगाई का ये कार्यक्रम कवर्धा में दोपहर के वक्त हुआ। एक मैरिज हॉल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता पहुंचे। इनमें अजय जामवाल, सांसद सुनील सोनी, विधायक अजय चंद्राकर, नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दिखे। रायपुर से भी कई कारोबारी और भाजपा के पदाधिकारी बृजमोहन अग्रवाल के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हुए। भाजपा नेता ललित जयसिंघ ने बताया कि सादगी पूर्ण समारोह में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कौन बन रहे बृजमोहन के दामाद
बृजमोहन अग्रवाल की बेटी डॉ शुभकिर्ती की सगाई डॉक्टर विनीत माहेश्वरी से हो रही है । विनीत कवर्धा के रहने वाले हैं। विनीत पेशे से डॉक्टर हैं। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो शादी का कार्यक्रम जनवरी के महीने में आयोजित होने जा रहा है। कवर्धा के चिकित्सक विनीत पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के दामाद बनने जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular