Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत.. दो बाइक की...

CG: अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत.. दो बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत; तो वहीं दूसरे शख्स का सिर ट्रक ने कुचला

जांजगीर-चांपा: जिले में सोमवार शाम को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा पेंड्री पीथमपुर NH-49 नवापारा के पास हुआ। यहां दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

जांजगीर थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि पेंड्री-पीथमपुर नेशनल हाईवे- 49 जो रायपुर से रायगढ़ को जोड़ती है, यहां सोमवार शाम 6 बजे नवापारा गांव के पास दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक पर सवार लोग दूर तक फेंका गए। एक बाइक पर 3 लोग सवार थे, वहीं दूसरी बाइक को एक नाबालिग चला रहा था। दोनों बाइक पर सवार चारों लोग सड़क पर दूर-दूर गिरे, तभी एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन कुचलते हुए निकल गई। हादसे में महेंदा निवासी घुरूदा केवट (50 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। एक बाइक पर सवार तीनों लोग उदयबंद किसी काम से आए हुए थे। वहां से वे वापस घर लौट रहे थे।

घायल को अस्पताल ले जाते हुए।

घायल को अस्पताल ले जाते हुए।

वहीं सेवाई निवासी फिरंगी लाल (43 वर्ष) और उसका बेटा करुणा सागर केवट (19 वर्ष) दोनों गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। करुणा सागर केवट बाइक चला रहा था। मृतक घुरूदा केवत किसान है। वो घायल फिरंगी लाल का रिश्ते में चाचा लगता था। मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दूसरी बाइक पर सवार नाबालिग लड़के का नाम कुणाल कोसले (16 वर्ष) है। वो ठठारी थाना जैजैपुर जिला सक्ती का रहने वाला है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी है और दाएं पैर के दो टुकड़े हो गए हैं।

परिजनों ने बताया कि वह अपने दादा जी को छोड़ने पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कुटराबोड आया हुआ था। घायल नाबालिग को प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों बाइक को सिटी कोतवाली थाने में रखा है।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

शिवरीनारायण में भी हुआ सड़क हादसा

वहीं दूसरा सड़क हादसा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 8 बजे के आसपास हुआ। ग्राम बोरदा निवासी कार्तिक कश्यप (58 वर्ष) अपनी बाइक से शिवरीनारायण जा रहा था। वो मौली मंदिर के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार धान से भरे ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। कार्तिक कश्यप जमीन पर गिर गया, तो ट्रक उसके सिर को कुचलते हुए आगे निकल गया। मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। वो किसान था और किसी काम से शिवरीनारायण की ओर जा रहा था।

बाइक हुई क्षतिग्रस्त।

बाइक हुई क्षतिग्रस्त।

इधर सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने आधे घंटे तक चक्काजाम कर दिया। शिवरीनारायण तहसीलदार मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मौके पर ही तत्काल 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई, जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 A के तहत केस दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular