Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की कोशिश... अपात्र सूची के...

CG: नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की कोशिश… अपात्र सूची के अभ्यर्थियों को कॉल कर कह रहे- पैसे दो, तो डाटा एंट्री ऑपरेटर बनवा देंगे

बस्तर: जिले में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए पात्र और अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी हो गई है। अब अपात्र अभ्यर्थियों को ट्राइबल डिपार्टमेंट में किसी तरह से नौकरी लगवाने के नाम पर ठग लगातार उन्हें कॉल कर रहे हैं। उन्हें नौकरी लगवाने का लालच देकर उनसे पैसे ठगने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस से शिकायत की गई है।

आदिवासी विकास विभाग के अधिकारी ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस और कलेक्टर से की है। उन्होंने अपने लेटर में लिखा है कि डाटा एंट्री ऑपरेटर की पात्र और अपात्र अभ्यर्थियों की सूची पोर्टल पर जारी कर दी गई है। जिसके बाद 2-3 अलग-अलग मोबाइल नंबर से कई अपात्र अभ्यर्थियों के पास फोन आया है। फ्रॉड ने कहा कि पैसे दो, तो नाम अपात्र सूची से पात्र में आ जाएगा।

पुलिस और कलेक्टर से लिखित में शिकायत की गई है।

पुलिस और कलेक्टर से लिखित में शिकायत की गई है।

साथ ही स्टाफ कोटे से नौकरी मिल जाएगी। इसके लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे, जबकि जारी किए गए विज्ञापन में ऐसे किसी कोटे का जिक्र नहीं है। अधिकारी ने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही लोगों अपील की गई है कि इस तरह से फ्रॉड के जाल में न फंसे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular