Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर में पहली मंजिल से गिरा मजदूर,...

Chhattisgarh : फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर में पहली मंजिल से गिरा मजदूर, मौत, सीएसपी बोले- सुरक्षा में बरती गई लापरवाही; जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

दुर्ग: जिले में एक फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर के पास हादसा हुआ है। एक मजदूर पहली मंजिल से नीचे गिर गया। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची अंजोरा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार दोपहर की है। जब रसमडा के पास स्थित रायपुर स्टील के सर्वेंट क्वार्टर में 27 अप्रैल की रात 8.30 बजे बलिया उत्तर प्रदेश निवासी मजदूर अनिल कुमार (21)बाथरूम से नहाकर निकल रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसला और वह फर्स्ट फ्लोर से नीचे गिर गया।

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

बताया जा रहा है कि, गिरने से अनिल के सिर पर चोट आई थी। जिसका इलाज शंकराचार्य हॉस्पिटल भिलाई में चल रहा था। जिसकी सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

सीएसपी बोले- सुरक्षा के इंतजाम नहीं दिखे, करेंगे जांच

सूचना मिलने ही पुलिस के साथ दुर्ग सीएसपी आईपीएस चिराग जैन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पहली मंजिल से सीधे नीचे गिरने की बात सामने आई। मौके पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं दिखे। फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर आगे जांच की जा रही है। आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular