Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सीमेंट से भरा ट्रक दुकान और घर में जा घुसा... स्टीयरिंग...

CG: सीमेंट से भरा ट्रक दुकान और घर में जा घुसा… स्टीयरिंग फेल होने से हुआ हादसा, बच्चों समेत घर में सो रहा परिवार बाल-बाल बचा

दुर्ग: जिले में शुक्रवार सुबह भिलाई भट्ठी थाने के पास एक दुकान और घर में तेज रफ्तार सीमेंट से भरा ट्रक जा घुसा। घटना में घर के अंदर बच्चों समेत सो रहा परिवार बाल-बाल बच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक, घटना भिलाई के सेक्टर-3 में सुबह 6 बजे के करीब हुई। यहां सीमेंट की बोरियों से लदा ट्रक (क्रमांक सीजी 07 एडब्ल्यू 9840) पास ही में बने दुकान और मकान के अंदर जा घुसा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया है।

भिलाई भट्ठी थाने के पास एक दुकान और घर में तेज रफ्तार सीमेंट से भरा ट्रक जा घुसा।

भिलाई भट्ठी थाने के पास एक दुकान और घर में तेज रफ्तार सीमेंट से भरा ट्रक जा घुसा।

स्टीयरिंग फेल होने के चलते ट्रक हुआ अनियंत्रित

ट्रक ड्राइवर ने बताया कि स्टीयरिंग फेल हो जाने के चलते वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया, जिसके चलते हादसा हुआ। उसने बताया कि सीमेंट की बोरियां लेकर वह तिल्दा से बोरसी की ओर जा रहा था। वहीं मकान और दुकान के मालिक ने बताया कि उनकी शॉप पर सुबह नाश्ते के लिए हॉस्टल से कई लोग आते हैं और अगर यह हादसा 7 बजे के बाद होता, तो बड़ा नुकसान हो जाता।

हादसे में कोई जनहानि नहीं

उसने कहा कि हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन उनकी दुकान को काफी नुकसान पहुंचा है। गनीमत ये रही कि जिस मकान में ट्रक घुसा, उसमें सो रहा परिवार बाल-बाल बच गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular