Thursday, May 9, 2024
HomeUncategorizedCG: अपने बर्थडे के दिन युवक ने कर ली खुदकुशी... तीन बजे...

CG: अपने बर्थडे के दिन युवक ने कर ली खुदकुशी… तीन बजे तक चलाया इंस्टाग्राम, फिर अचानक झूल गया फंदे पर

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक 17 साल के युवा पी कौशल ने अपने पर्थडे के दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसके बारे में कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है। रविवार को शव का पीएम किया गया। खुर्सीपार पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

तुलसी दास भट्ट ने बताया कि पी कौशल खुर्सीपार का रहने वाला था। वो उसके दोस्त पी मनीष राव का छोटा भाई था। क्रिकेट खेलने में काफी अच्छा था। सबसे घुलमिल कर रहने वाला लड़का था। पढ़ाई में भी वो हमेशा फर्स्ट आता था। परिवार में भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। उसके घर के लोग क्रिकेट में करियर बनाने के लिए उसे बूस्ट भी करते थे। कई बार तो वो अपने भाई और सभी दोस्तों के साथ भी क्रिकेट खेलने जाता था। तुलसी दास का कहना है कि पी कौशल आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकता है उसने ऐसा क्यों किया ये किसी को भी नहीं पता चल पा रहा है। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। पुलिस फोन की जांच कर रही है।

तीन बजे इंस्टा में डाली स्टोरी फिर लगा ली फांसी

बड़े भाई के दोस्त प्रथमेश त्रिपाठी ने बताया कि 16 सितंबर को पी कौशल का जन्मदिन था। वो काफी खुश था। सभी ने उसे बर्थडे विश किया। इसके बाद वो दिन में दस्तों के साथ बर्थडे मनाने निकला और फिर दोपहर में घर आ गया। इसके बाद दोपहर तीन बजे तक इंस्टाग्राम में स्टोरी डाली। तीन बजे के बाद से उसका इंस्टा अकाउंट बंद हो गया। शाम को 5-6 बजे के बीच सूचना मिली की उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

अस्पताल में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

क्षेत्र के रहने वाले कांग्रेस नेता गोपाल ने बताया कि उसकी मां का फोन शाम 6 बजे आया कि गाड़ी निकालों कौशल ने फांसी लगा लिया है। पहले तो यकीन ही नहीं हुआ कि वो लड़का ऐसा भी कुछ कर सकता है। गोपाल अपनी मां के साथ तुरंत उसके घर पहुंचा। उसको कार में लेकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular