Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक... BJP नेता ओपी चौधरी...

CG: नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक… BJP नेता ओपी चौधरी बोले गरीबों को लूट रहे, MLA की सफाई- मैं तो पैसों की तरफ देख भी नहीं रहा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सियासी माहौल में रविवार को अचानक एक वीडियो की चर्चा शुरू हो गई। वीडियो कांग्रेस विधायक से जुड़ा हुआ है। वह नोटों के बदलो के साथ नजर आ रहे हैं। मामला चंद्रपुर विधानसभा इलाके का है। इस सीट से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में रामकुमार यादव नोटों के बंडल के करीब बैठे दिख रहे हैं। कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता सवाल उठाते और आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जाँच के लिये CBI को सौंपने का साहस दिखायेगी? या फिर कोयला वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज करायेगी? (पिछले साल कोयला चोरी का वीडियो पोस्ट करने पर चौधरी पर कांग्रेसियों ने केस दर्ज कराया था)

भाजपा नेता ओपी चौधरी का वीडियो के सम्बंध में ट्वीट।

भाजपा नेता ओपी चौधरी का वीडियो के सम्बंध में ट्वीट।

चौधरी ने आगे लिखा- ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव।अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं।विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी।प्रधान मंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं।बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे,जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं।लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिये सामने रखे नोटों की गड्डी….कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है …पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है। कांग्रेसी भ्रष्टाचार की संस्कृति और माफियाराज…. फ़्लाई एश,रेत,कोयला,शराब… सब में है माफियाराज। …

वीडियो पर बोले विधायक
दैनिक भास्कर से बातचीत में इस वीडियो में नजर आ रहे चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा- जो वीडियो वायरल किया है, वो ही बता सकता है। न मैं पैसे की तरफ देख रहा, न बात कर रहा। कल को हवाई जहाज के सामने मेरा वीडियो ले जो तो क्या जहाज मेरा हो जाएगा ! पहले भी भाजपा के लोगों ने मेरा वीडियो वायरल किया है, पिछली बार तो चुनाव में ये कहते हुए एक वीडियो वायरल किया कि रामकुमार यादव ने पैसा लेकर विड्रॉ कर लिया था। अब किस किस वीडियो का विश्वास करेंगे लोग।

नोटों के बंडल के साथ दिखे विधायक।

नोटों के बंडल के साथ दिखे विधायक।

ये पूछे जाने पर कि वीडियो किस जगह का है, आप तब क्या कर रहे थे इतने रुपयों के साथ, विधायक यादव ने कंफ्यूज होते हुए कहा- मैं समझ नहीं पा रहा हूं, लगता है जोड़ तोड़ के बनाया होगा वीडियो। मेरा ध्यान ही नहीं है नोटो की तरफ, जो भी 15-20 लाख रुपए रहे होंगे वो दूर में पड़े हैं, इधर से वीडियो बनाया गया है, यदि मैंने रुपए हाथ में पकड़े होते, बात करता तो समझ में आती बात।

विधायक ने आगे कहा- मैं घर में रोज गरीबों को खाना खिलाता हूं। रविवार को भी 300 से अधिक लोगों ने खाया। कोई गरीब आदमी मेरे पास आता है तो खिला देता हूं, तो भाजपा वालों के पेट में दर्द होता है। मैंने अपने क्षेत्र के गरीब बच्चों को प्लेन का सफर कराया तो मुझपर सवाल उठाए, किसी गरीब का भला किया तो उनके पेट में दर्द हो जाता है।

विधायक रामकुमार यादव जो इस वीडियो विवाद में फंसे हैं।

विधायक रामकुमार यादव जो इस वीडियो विवाद में फंसे हैं।

ओपी चौधरी को चैलेंज भी
क्या किसी करीबी ने वीडियो बनाया ये पूछे जाने पर, विधायक यादव ने इसकी संभावना जताते हुए कहा कि हो सकता है मगर मुझे परमात्मा पर विश्वास है। मैं कभी ऐसे वीडियो से घबराता नहीं। जनता के सामने जाता हूं, आंख में आंख मिलाकर बात करता हूं।

भाजपा वाले क्या क्या वीडियो नहीं डालते, उनका क्या भरोसा, चौधरी तो भगोड़े अधिकारी रहे हैं, जैसे फौज में कोई जाता है तो बीच में भाग आता है, वैसे ही। जांजगीर में थे कलेक्टर थे तो गरीबों की जमीन लूटी, बाहर के लोगों ने खरीदा तब आंख में पट्‌टी बांधकर बैठे थे, मैं वहां जाता था गलत हो रहा है इसके रोको कहता था, मगर तब उनके पास पावर थी क्यों नहीं रोका। वीडियो में कुछ तथ्य है तो ओपी चौधरी सिद्ध करके दिखाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular