Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसला कर ले गया...

CG : नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, बहला-फुसला कर ले गया और जबरन किया रेप, खरसिया में मिला लोकेशन

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी जमीर अंसारी गिरफ्तार।

JASHPUR: छत्तीसगढ़ के जशपुर में नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग को अपने साथ बहला-फुसला कर ले गया था और रेप की वारदात को अंजाम दिया था। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुनकुरी पुलिस को नाबालिग के पिता ने 30 अप्रैल को सूचना दी थी कि 29 अप्रैल की शाम से उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी घर से लापता है। परिजनों ने नाबालिग को आसपास खोजा पर नहीं मिली। उसकी नाबालिग बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसला कर भगाकर ले गया है। पिता के रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

मुखबिर से मिला नाबालिग का लोकेशन

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि नाबालिग बालिका से संबंधित अपराध होने की सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर नाबालिग की खोज और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल और मुखबिर की सूचना के आधार पर नाबालिग का लोकेशन खरसिया डोमनारा में मिला।

पॉक्सो एक्ट के तहत जेल

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी जमीर अंसारी के कब्जे से नाबालिग को बरामद किया। महिला पुलिस अधिकारी की पूछताछ में नाबालिग पीड़िता ने बताया कि 29 अप्रैल को जमीर अंसारी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया ओर जबरन दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने आरोपी जमीर अंसारी (21 साल) पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular