Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ब्रेकअप के बाद फेसबुक में फोटो पोस्ट कर लिखी गालियां.. दिल...

CG: ब्रेकअप के बाद फेसबुक में फोटो पोस्ट कर लिखी गालियां.. दिल टूटे आशिक ने पुलिस से कहा- शिद्दत वाला प्यार था, धोखा देकर चली गई

Dantewada: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इतना परेशान हो गया कि, उसकी तस्वीर को फेसबुक में डालकर गालियां लिख दी। ब्रेकअप के बाद पिछले कुछ दिनों से युवती को कॉल कर धमकी भी दे रहा था। हालांकि, दिल टूटे आशिक की इस करतूत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, युवती ने युवक के साथ रिलेशनशिप वाली बात को नकारा है। मामला जिले के गीदाम थाना क्षेत्र का है।

जिले के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती ने 30 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती ने पुलिस को बताया था कि, झोड़ियाबाड़म गांव का रहने वाला युवक संजय नाग (28) पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर रहा था। वह जहां भी जाती है उसका पीछा करता है। फोन कर गालियां देता हैं। अब फेसबुक में फोटो डालकर गालियां लिखी है। युवती की इसी शिकायत के बाद गीदम पुलिस ने एक टीम गठित की। टीम को गांव भेजकर युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लाया गया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ की। इसने पुलिस को बताया कि, जिले के एक गांव की ही रहने वाली युवती के साथ पिछले कई महीनों से रिलेशनशिप में था। सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन, कुछ दिनों पहले गर्लफ्रेंड ने अचानक इस रिश्ते से मना कर दिया। इसी गुस्से में आकर उसकी फोटो को फेसबुक में डाला था। हालांकि, युवती ने युवक की बातों को झूठा ठहराया है। रिलेशनशिप से इनकार किया है।

इस संबंध में SDOP आशारानी ने बताया कि, युवती की शिकायत के बाद तत्काल कार्रवाई करते आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। अब तक की जांच में एक तरफा प्यार वाले बात सामने आई है। हालांकि, युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पहले भी  चुके हैं मामले

कुछ दिनों पहले दंतेवाड़ा जिले में एक युवक ने इलाके की ही रहने वाली एक युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया। गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर उसका रेप किया था। जब गर्लफ्रेंड ने शादी करने को कहा तो मना कर दिया। शिकायत के बाद जेल हुई। हालांकि, फिर शादी करूंगा कहकर समझौता किया। जेल से छूटने के बाद दोबारा अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती प्रेग्नेंट हुई तो फिर से उसे छोड़ दिया। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर फिर से जेल में डाल दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular