Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सहायक सूचना अधिकारी ने महिला टीचर से किया रेप... पुलिस ने...

CG: सहायक सूचना अधिकारी ने महिला टीचर से किया रेप… पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादीशुदा और 2 बेटियों का पिता है आरोपी

सरगुजा: अंबिकापुर में शिक्षिका से रेप के मामले में सहायक जन सूचना अधिकारी सुख सागर को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में जनसंपर्क विभाग में पदस्थ है। आरोपी ने शादीशुदा होते हुए भी खुद को कुंवारा बताकर लगातार युवती का यौन शोषण किया। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सुख सागर साल 2019 से अप्रैल 2023 तक सरगुजा जिले में जनसंपर्क विभाग में सहायक जन सूचना अधिकारी के तौर पर कार्यरत थे। इसी दौरान 2021 में आरोपी की मुलाकत गांधीनगर में रहने वाली एक शिक्षिका से हुई थी। आरोपी ने युवती से दोस्ती की और फिर शादीशुदा होते हुए भी खुद को कुंवारा बताकर उसे प्यार के झांसे में लिया। करीब 3 सालों तक अधिकारी महिला टीचर का यौन शोषण करता रहा।

सरगुजा एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने दी मामले की जानकारी।

सरगुजा एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने दी मामले की जानकारी।

इसी बीच आरोपी का तबादला एमसीबी जिले में हो गया। इस बीच पीड़िता को जब अधिकारी सुख सागर के विवाहित होने और 2 बेटियों का पिता होने की जानकारी मिली, तो उसे खुद के ठगे जाने का अहसास हुआ। युवती ने आरोपी पर शादी करने का दबाव बनाया, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ अंबिकापुर के गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी सहायक सूचना अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। सरगुजा एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि मामले में धारा- 376 (2) (ढ) के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular