Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गंडासे से लड़की पर हमला.. गर्दन और शरीर पर किए वार,...

CG: गंडासे से लड़की पर हमला.. गर्दन और शरीर पर किए वार, खून से लथपथ नाबालिग के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटता रहा

रायपुर: गुढ़ियारी इलाके में दिल-दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। एक सिरफिरे व्यक्ति ने गुस्से में आकर नाबालिग लड़की पर ताबड़तोड़ गंडासे से हमला किया। जिससे लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई। खून से लथपथ सड़क पर पड़ी चिल्ला रही थी। इधर बदमाश बाल पकड़कर लड़की को सड़क पर घसीटता रहा।

गुढ़ियारी के पड़ाव इलाके में ओंकार तिवारी नाम के शख्स की एक दुकान है । इस दुकान में नाबालिग लड़की काम किया करती थी । कुछ दिन पहले लड़की ने ओंकार की दुकान से काम छोड़ दिया था। दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

बीती रात यह विवाद नाबालिग लड़की के लिए जानलेवा साबित हुआ। सनकी ओंकार तिवारी बड़ा गंडासा लेकर लड़की के घर में घुस गया। परिजनों के साथ बदसलूकी की लड़की को पीटा और फिर उसके गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर गंडासे से वार कर दिया।

धारदार हथियार पड़ते ही बच्ची का शरीर फट पड़ा,खून से लथपथ लड़की बचने के लिए बाहर भागी। लेकिन वह दौड़ते ही सड़क पर गिर पड़ी। बच्ची के परिजन भी उसे संभालने की कोशिश करते रहे। तब तक बदमाश घर पर ही मौजूद रहा इसके बाद वह बाहर आया तो वहां मौजूद लोगों से भी विवाद करने लगा।

नाबालिग लड़की के बाल पकड़कर उसे सड़क पर घुमाता रहा। ओंकार तिवारी के हाथ में बड़ा गंडासा था। खून से लथपथ नाबालिग लड़की को सड़क पर साथ ले जा रहा था। गुढ़ियारी के लोग डरकर किसी ने बीच-बचाव नहीं किया।

लगभग 1 से डेढ़ घंटे तक यह खतरनाक हालात सड़क पर बने रहे। जब कुछ लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने ओंकार तिवारी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके शरीर पर गहरे जख्म हुए हैं और खून भी काफी बह गया है जिसके चलते बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़की को जलाने की तैयारी में था आरोपी

आरोपी ओंकार तिवारी के पास केरोसिन भी मिला है। जब लड़की के घर पहुंचा तो इसके पास मिट्टी का तेल मौजूद था। लड़की पर यह तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश भी आरोपी करने वाला था। फिलहाल आरोपी ऐसा क्यों किया। और इसके पीछे की क्या क्या वजह थी। इसकी जानकारी पुलिस ओंकार से ले रही है। लड़की के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular