Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: राह चलते युवक पर किया फावड़े से वार... हत्या के बाद...

CG: राह चलते युवक पर किया फावड़े से वार… हत्या के बाद भागा मानसिक रूप से बीमार आरोपी, ग्रामीणों ने पकड़कर की पिटाई

RAIGARH: रायगढ़ में एक युवक की फावड़ा मारकर हत्या कर दी गई। मानसिक रूप से बीमार आरोपी ने खेत से काम कर वापस आ रहे युवक पर हमला कर दिया। जिसके बाद गांव वालों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरा मामला चक्रधर नगर थाना इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, गांव नवापाली में रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे आरोपी ने युवक पर फावड़े से वार किया। 18 साल के मृतक का नाम सूर्यकांत चौहान है। जो अपने खेत से काम कर वापस अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक और सूर्यकांत आमने-सामने हुए। जिसके बाद अचानक आरोपी ने 18 साल के सूर्यकांत पर फावड़े से हमला कर दिया।

हमला करने के बाद आरोपी भाग रहा था जिसे ग्रामीणों ने पकड़ा और जमकर पिटाई की।

हमला करने के बाद आरोपी भाग रहा था जिसे ग्रामीणों ने पकड़ा और जमकर पिटाई की।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

फावड़े से सिर पर वार होने से युवक की मौत पर ही मौत हो गई। जिसके बाद राहगीरों ने लाश देखकर आसपास के गांव वालों को बताया और पुलिस को भी खबर दी गई। रास्ते के पास लाश दिखने से लोगों की भी भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रास्ते पर लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

रास्ते पर लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

ग्रामीणों की मदद से आरोपी हिरासत में

बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक विक्षिप्त है, जिसने गांव के दूसरे युवक पर भी हमला किया है, जिसे हल्की चोट आई है। वहीं सूर्यकांत पर हमला करने के बाद वह भाग रहा था, लेकिन घटना स्थल से कुछ ही दूर उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी भठली गांव का रहने वाला है जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ग्रामीणों की मारपीट से घायल आरोपी को फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular