Friday, December 8, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: JSW प्लांट में बड़ा हादसा... फ्लाई ऐश में दबकर ट्रक ड्राइवर...

CG: JSW प्लांट में बड़ा हादसा… फ्लाई ऐश में दबकर ट्रक ड्राइवर की मौत, लोडर ने बिना देखे कर दिया अनलोड

रायगढ़: जिले के नहरपाली स्थित JSW पावर प्लांट में फ्लाई ऐश में दबकर ट्रक चालक की मौत हो गई। प्लांट से निकलने वाले फ्लाई ऐश को लोडिंग प्वाइंट पर गाड़ियों में लोड किया जा रहा था, इसी दौरान हादसा हुआ। मामला भूपदेवपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, JSW पावर प्लांट में सोमवार रात कामाक्षी ट्रांसपोर्ट का हाईवा प्लांट से निकलने वाले फ्लाई ऐश के परिवहन के लिए आया था। लोडिंग प्वाइंट पर लोडर से फ्लाई ऐश गाड़ी में डंप किया जा रहा था। इस दौरान ट्रक का ड्राइवर सोनू यादव (22) गाड़ी के पिछले हिस्से में तिरपाल बिछा रहा था, तभी पीछे से आ रहे लोडर ने ड्राइवर के ऊपर ही फ्लाई ऐश को अनलोड कर दिया।

रातभर ड्राइवर सोनू गर्म फ्लाई ऐश के नीचे दबा रहा, इससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लोगों को मिली। मृतक सोनू डभरा के खम्हारडीह का रहने वाला था।

रातभर ड्राइवर सोनू गर्म फ्लाई ऐश के नीचे दबा रहा, इससे उसकी मौत हो गई।

रातभर ड्राइवर सोनू गर्म फ्लाई ऐश के नीचे दबा रहा, इससे उसकी मौत हो गई।

खास बात यह है कि लोडर चालक को हादसे का पता ही नहीं चला। सुबह लोगों ने ट्रक को अनलोड करने के दौरान चालक को लापता देखा और तलाश शुरू की, तो उसका शव ट्रक पर देखा, जिसके बाद प्लांट प्रबंधन और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular