Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG BIG NEWS- पूर्व मंत्री के घर से सोना-चांदी समेत कीमती घड़ियां...

CG BIG NEWS- पूर्व मंत्री के घर से सोना-चांदी समेत कीमती घड़ियां ले उड़े चोर…छुट्‌टी होने के कारण जशपुर गए हुए थे बेटी और दामाद….

पूर्व मंत्री गणेश राम भगत के घर से चोर लाखों रुपए का सामान पार कर गए हैं। सकरी इलाके के रामा लाइफ कॉलोनी के घर में उनकी बेटी और दामाद रहते हैं, जो कि छुट्‌टी होने के कारण जशपुर गए हुए थे। सकरी पुलिस मामले की जांच कर रही है

बिलासपुर: नेता और पूर्व मंत्री गणेश राम भगत के घर से चोर लाखों रुपए का सामान पार कर गए हैं। सकरी इलाके के रामा लाइफ कॉलोनी के घर में भगत की बेटी और दामाद रहते हैं, जो कि छुट्‌टी होने के कारण जशपुर गए हुए थे। इसी बात का फायदा उठाते हुए चोर घर में रखे लाखों रुपए जरूरी सामान, कीमती घड़ियां और आभूषण ले उड़े। 24 मई की रात परिजन यहां देर रात पहुंचे और सो गए। मंगलवार को जब सुबह सो कर उठे तब उन्हें चोरी का पता चल पाया। फिलहाल चोरी हुए सामानों की असल कीमतों का पता नहीं चल सका है और सकरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये सामान ले गए चोर

जानकारी के मुताबिक चोरों ने घर में रखे सोने की एक चेन, मंगलसूत्र, 4 सोने की अंगूठी, 4 चांदी का प्याला, लैपटॉप, वीडियो कैमरा, 5 मोबाइल, 25 हजार, 32 हजार और 10 हजार की तीन घड़ियां चोर ले गए हैं। दरअसल, बताया गया है कि रामा लाइफ कॉलोनी के घर में भगत की लड़की मेघा भगत और दिलमन मिंज रहते हैं। दिलमन और मेघा कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ जशपुर गए हुए थे।

19 मई से घर बंद था

वहीं सकरी टीआई सागर पाठक ने मामले में बताया है कि चोरी किस दिन हुई यह बताना अभी मुश्किल है। 19 मई से घर बंद था, इस दौरान ही चोरों ने हाथ साफ किया है। उन्होंने बताया कि 24 मई की रात को पूर्व मंत्री के परिजन उनके रामा लाइफ कॉलोनी वाले घर पर पहुंचे तब मंगलवार को सुबह मामला का खुलासा हुआ है। परिजनों के मुताबिक् वो देर रात को ही घर पहुंचे थे और सो गए थे। इसके बाद वे सुबह उठे तो देखा की घर के एक कमरे का दरवाजा और आलमारी टूटी हुई थी और उनमें रखे सामान गायब था। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पूर्व मंत्री को दी, जिस पर सकरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular