Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: खरसिया से बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू की बिगड़ी तबीयत... कांग्रेस उम्मीदवार...

CG: खरसिया से बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू की बिगड़ी तबीयत… कांग्रेस उम्मीदवार उमेश पटेल मिलने पहुंचे अस्पताल, जल्द स्वस्थ होने की कामना

RAIGARH: रायगढ़ के खरसिया विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री उमेश पटेल उन्हें देखने पहुंचे। उनका हाल-चाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

दरअसल बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू विधानसभा चुनाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुबह से लेकर देर रात तक जनसंपर्क कार्यक्रमों में व्यस्त रहते हैं। जिस कारण वह शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गए। डॉक्टरों ने महेश साहू को पूरा आराम करने और नींद लेने की सलाह दी है। फिलहाल वो पहले से ठीक हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी उमेश पटेल ने बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू का अस्पताल में हाल-चाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कांग्रेस प्रत्याशी उमेश पटेल ने बीजेपी प्रत्याशी महेश साहू का अस्पताल में हाल-चाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कांग्रेस का अभेद्य किला खरसिया

खरसिया विधानसभा सीट कांग्रेस का अभेद्य किला मानी जाती है। इस पर 20 साल से कांग्रेस का कब्जा है। बीजेपी 2023 के विधानसभा चुनाव में इस परंपरा को तोड़ने की कोशिश में है। 2018 में इस सीट पर उमेश पटेल ने जीत हासिल की थी।

पिछली बार ओपी चौधरी थे उम्मीदवार

2018 में कांग्रेस के उमेश पटेल ने अपने प्रतिद्वंदी उम्मीदवार बीजेपी के ओपी चौधरी को चुनाव मैदान में हरा दिया था। उमेश पटेल ने ओपी चौधरी को 16967 वोटों से हराया था। उमेश पटेल को 94,201 वोट मिले, जबकि ओपी चौधरी को 77,234 वोटों से संतोष करना पड़ा था।

7 और 17 नवंबर को वोटिंग होगी

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए 7 और 17 नवंबर को वोटिंग होगी। राज्य में चुनाव जीतने और सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular