Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Crime News: सब्जी कम परोसने पर प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू......

CG Crime News: सब्जी कम परोसने पर प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू… पिकनिक मनाने गए 2 भाइयों ने दोस्त पर ही किया जानलेवा हमला

पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट के आदेश से जेल भेज दिया है।

RAIPUR: राजधानी रायपुर में पिकनिक ट्रिप के दौरान दो सगे भाइयों ने मिलकर एक युवक के प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के पीछे की वजह दोनों भाइयों को थाली में कम सब्जी मिलना थी। इससे वे चिढ़ गए और खाना परोस रहे दोस्त पर वार कर दिया। मामला तिल्दा-नेवरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित चंद्रशेखर ने तिल्दा-नेवरा पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई कि वो रोजी मजदूरी का काम करता है। शनिवार को वह अपने दोस्तों के साथ बड़े तालाब के पास पिकनिक मनाने गया हुआ था। इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो भाई सूरज चतुर्वेदी और उसका छोटा भाई खिलेश्वर चतुर्वेदी भी साथ गए थे।

दोपहर करीब साढ़े 3 बजे का वक्त था, सभी खाना खा रहे थे। इसी बीच आरोपियों ने पीड़ित को और सब्जी परोसने को कहा। इसपर पीड़ित ने कहा कि और भी लोग खाना खाने के लिए बचे हुए हैं, उन्हें भी सब्जी मिलनी चाहिए। इस बात से दोनों भाई नाराज हो गए। उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी इसके बाद वे मारपीट पर उतारु हो गए।

ये पूरा मामला तिल्दा-नेवरा थाना क्षेत्र का है।

ये पूरा मामला तिल्दा-नेवरा थाना क्षेत्र का है।

सब्जी काटने के चाकू से प्राइवेट पार्ट में किया हमला

आरोपी सूरज चतुर्वेदी और खिलेश्वर चतुर्वेदी ने मिलकर चंद्रशेखर पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर दिया। चाकू पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर लगा। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया। इस झगड़े में उसके चेहरे में भी चोट आई है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र पहुंचा। इसके बाद पुलिस टीम आरोपियों की खोजबीन में जुट गई। घटना के अगले दिन ही पुलिस ने दोनों भाइयों को गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular