Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: पूर्व नपा अध्यक्ष के बेटे की हार्ट अटैक से मौत......

CG News: पूर्व नपा अध्यक्ष के बेटे की हार्ट अटैक से मौत… दर्द बढ़ने पर खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंचे थे भाजयुमो जिला महामंत्री विक्की बंछोर

भिलाई: नगर पालिका परिषद जामुल के पूर्व अध्यक्ष रेखराम बंछोर के एकलौते बेटे विक्की बंछोर (32) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उनका अंतिम संस्कार 28 जनवरी को किया जाएगा। विक्की की मौत के बाद पूरा परिवार शोक में डूब गया है। सभी परिचितों और रिश्तेदारों ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

भाजयुमो महामंत्री अनूप राय ने बताया कि विक्की बंछोर भाजयुमो के जिला महामंत्री थे। वो उनके काफी करीबी मित्र थे। विक्की भाजपा जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रेखराम बंछोर और जामिन बंछोर के बेटे थे। विक्की से बड़ी घर में 3 बहने हैं।

परिजनों ने बताया कि विक्की पूरी तरह से स्वस्थ थे, लेकिन अचानक उनके सीने में दर्द उठा। इसके बाद उन्हें जामुल के नारायणा मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान 27 जनवरी को उन्होंने दम तोड़ दिया। 28 जनवरी रविवार को जामुल के ढौर तालाब स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

भाजयुमो जिला महामंत्री विक्की बंछोर।

भाजयुमो जिला महामंत्री विक्की बंछोर।

विक्की की मौत के बाद पूरे घर में मातम पसरा है। अंतिम संस्कार में मुक्तिधाम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। उनकी पत्नी एकता और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

कपड़े के व्यवसाय के साथ राजनीति में भी थे सक्रिय

विक्की मुख्य रूप से कपड़ा व्यवसायी थे। इसके साथ ही वो पिता के साथ भाजपा में शामिल होकर राजनीतिक गतिविधियों में भी भाग लेते थे। 26 जनवरी को विक्की कई कार्यक्रमों में बतौर अतिथि पहुंचे और तिरंगा फहराया था।

बेटे के शव से लिपटकर रोती मां, पत्नी और बहनें।

बेटे के शव से लिपटकर रोती मां, पत्नी और बहनें।

खुद कार चलाकर पहुंचे थे अस्पताल

अनूप राय ने बताया कि 27 जनवरी को सुबह विक्की के सीने में हल्का हल्का दर्द उठा था। उस समय उसने सोचा कि एसिडिटी के चलते दर्द होगा। इसके बाद 11 बजे के करीब दर्द बढ़ने लगा, तब विक्की खुद उठे और कार ड्राइव करते हुए जामुल स्थित नारायणा अस्पताल पहुंचे।

पूरे विधि विधान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

पूरे विधि विधान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

अस्पताल के गेट पर कार रोक कर जैसे ही विक्की उतरे, वे वहीं बेहोश होकर गिर गए। अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने तुरंत उनका इलाज शुरू किया। डॉक्टरों की पूरी कोशिश के बाद भी विक्की को होश नहीं आया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular