Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पंडाल से पकड़ा गया फर्जी IAS......

CG News: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पंडाल से पकड़ा गया फर्जी IAS… रायपुर में हुई श्रीराम कथा में वॉलंटियर बनकर रुका था; बोला- सेवा करना चाहता हूं

RAIPUR: रायपुर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की श्रीराम कथा आयोजन में घुसने की कोशिश कर रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी खुद को ट्रेनी IAS बता रहा था। खास बात यह है कि वह एक दिन आयोजन स्थल में रुका भी था और इसकी व्यवस्था भी आयोजकों ने ही की थी।

गुढि़यारी क्षेत्र के कोटा रोड स्थित मैदान में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का श्रीराम कथा का आयोजन 22 से 27 जनवरी तक था। इस दौरान 23 जनवरी की दोपहर करीब 2 बजे आयोजक बसंत अग्रवाल के पास एक युवक पहुंचा और खुद को ट्रेनी IAS मंजूनाथ आर. बताया।

युवक ने बताया कि वो बागेश्वर धाम के महाराज से मिलना चाहता था।

वॉलंटियर बनकर सेवा करना चाहता हूं

आरोपी ने आयोजकों से कहा कि वो इस कथा आयोजन में वॉलंटियर बनकर सेवा करना चाहता है। आयोजकों ने ट्रेनी IAS अफसर समझकर उसके ठहरने की व्यवस्था कर दी और वॉलंटियर कार्ड बना दिया। इसके बाद आरोपी एक दिन कथा स्थल पर वॉलंटियर के तौर पर ठहरा रहा।

बहसबाजी से खुली पोल

24 जनवरी को आरोपी मंजूनाथ कथावाचन के समय मंच पर चढ़कर धीरेंद्र शास्त्री के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा। धीरेंद्र शास्त्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने बहस करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता देख आयोजक भी पहुंच गए।

गुढ़ियारी पुलिस ने किया गिरफ्तार

शक होने पर उन्होंने मंजूनाथ से पूछताछ की तो उसने सच बता दिया, लेकिन मौके से भाग निकला। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। आयोजकों की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी मंजूनाथ आर को गिरफ्तार कर लिया है। वह कर्नाटक का रहने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular