Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Crime News: प्राइवेट पार्ट जलाकर युवक का मर्डर... रात को दोस्तों...

CG Crime News: प्राइवेट पार्ट जलाकर युवक का मर्डर… रात को दोस्तों के साथ निकला था घूमने, सुबह स्कूल के सामने मिली लाश

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले के आधीबर में 21 वर्षीय युवक का शव स्कूल के सामने मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट्स और पैरों को जला दिया गया है। एमसीबी एसपी ने कहा कि आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई है। जल्द खुलासा कर दिया जाएगा। पूरा मामला खड़गवां थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक करण सिंह (21) सोमवार की रात करीब 8 बजे घर से यह कहकर निकला था कि वह चिड़िया मारने जा रहा है। वह गांव के महेश और वीर सिंह के साथ निकला। रातभर वह वापस नहीं लौटा। मंगलवार सुबह आधीबर प्रायमरी स्कूल के सामने मृत अवस्था में पड़ा मिला।

दोस्तों के साथ निकला था करण सिंह

दोस्तों के साथ निकला था करण सिंह

टहलने निकले लोगों ने देखा शव
मंगलवार सुबह गांव के लोग टहलने के लिए निकले तो उन्होंने शव को देखा। गांव के दीपक पनिका ने उसकी पहचान की। इसके बाद सूचना करण सिंह के पिता शिव नारायण सिंह को दी। जानकारी मिलते ही खड़गवां पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

प्राइवेट पार्ट और घुटने को जलाया
प्राथमिक जांच में बताया गया कि युवक से मारपीट की गई है। उसके सीने, प्राइवेट पार्ट और दाएं पैर के घुटनों के पास जलने के निशान मिले हैं। पुलिस ने उसके साथ गए महेश और वीर सिंह से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि युवक ने देर शाम उनके साथ शराब भी पी थी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

आरोपियों तक पहुंच गई है पुलिस
एमसीबी एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular