Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बहू बोली- ताने मारती थी सास, इसलिए मार दिया... सिर पर...

CG: बहू बोली- ताने मारती थी सास, इसलिए मार दिया… सिर पर डंडे-लोहे के बट्‌टे से किया वार; फिर नाले के पास फेंकी लाश

Janjgir-Champa: जांजगीर-चांपा में एक बुजुर्ग महिला की उसकी बहू ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला शौच के लिए गई थी। इसी दौरान बहू ने पीछे से उसके सिर पर डंडे और लोहे के बट्‌टे से वार कर दिया। इसके बाद शव को नाले के पास फेंककर भाग गई। नैला थाना पुलिस ने सोमवार को आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, कापन गांव निवासी गुरुबारी केवट (60) का शव 14 नवंबर को गांव के ही नाले के पास मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर पर भारी चीज से वार कर हत्या करने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पूछताछ में पुलिस को गुरुबारी की बड़ी बहू छठ बाई केवट पर संदेह हुआ।

जांजगीर में महिला की हत्या कर फेंकी लाश।

जांजगीर में महिला की हत्या कर फेंकी लाश।

घरेलू विवाद से तंग आकर हत्या का दी

पुलिस ने संदेह के आधार पर बड़ी बहू छठ बाई को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पहले तो वह गुमराह करती रही, फिर हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि सास गुरुबारी रोजाना ही झगड़ा करती थी, ताने मारती थी। इससे तंग आकर उसने सास की हत्या की साजिश रची और मार दिया।

पुलिस ने शव को एम्बुलेंस से पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने शव को एम्बुलेंस से पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

परिवार वालों को भी करती रही गुमराह

चौकी प्रभारी सत्यम चौहान ने बताया कि बड़ी बहू ने शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के बाद वह लाश को फेंककर भाग निकली। काफी देर तक जब बुजुर्ग घर नहीं लौटी तो परिजन तलाश करने निकले। इस दौरान भी छठ बाई परिजनों को गुमराह करती रही।

सास की हत्या के आरोप में बड़ी बहू को गिरफ्तार किया गया है।

सास की हत्या के आरोप में बड़ी बहू को गिरफ्तार किया गया है।

वारदात में प्रयुक्त डंडा और बट्‌टा बरामद

पुलिस ने आरोपी बड़ी बहू छठ बाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छठ बाई की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त डंडा और लोहे का बट्‌टा बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी बहू को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular