Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चरित्र शंका में पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया... पति गिरफ्तार, आरोपी...

CG: चरित्र शंका में पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया… पति गिरफ्तार, आरोपी ने खाना बनाते समय हादसा होने की कही थी बात

आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रायगढ़: जिले के लैलूंगा क्षेत्र के किलकिला में रहने वाली महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी थी। गंभीर रूप से झुलसी महिला की मौत इलाज के दौरान 23 नवंबर को हो गई थी।

सिटी कोतवाली से मर्ग डायरी और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद लैलूंगा पुलिस ने मृतका के पति पर हत्या और सबूत छिपाने का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

लैलूंगा पुलिस को थाना कोतवाली से मृतका जूली कुजूर (34) की मर्ग डायरी मिली थी। इस पर उसके परिजन से पूछताछ कर बयान लिया गया। इसमें पता चला कि जूली कुजूर की शादी 10 साल पहले विक्टोर कुजूर (34) से हुई थी। विक्टोर उसके चरित्र पर शंका कर हमेशा विवाद करता था। इस पर पुलिस ने विक्टोर से पूछताछ की। उसने बताया कि 22 अक्टूबर को खाना बनाते समय जूली खुद जल गई थी। उसने घटना में शामिल होने से इनकार किया।

थाना प्रभारी लैलूंगा मोहन भारद्वाज ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर संदिग्ध पति विक्टोर कुजूर से कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने बताया कि चरित्र शंका को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया था। जब जूली सो रही थी, तब पति ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। आरोपी विक्टोर निवासी ग्राम किलकिला को हत्या और सबूत छिपाने के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular