Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रोड एक्सीडेंट में बड़े भाई की मौत... छोटा भाई गंभीर रूप...

CG: रोड एक्सीडेंट में बड़े भाई की मौत… छोटा भाई गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी थी जोरदार टक्कर

जांजगीर-चांपा: जिले के बनारी आजाद चौक के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार 2 भाईयों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई राधे श्याम सूर्यवंशी (48 वर्ष) की मौत हो गई। मृतक शांति नगर जांजगीर का रहने वाला था। वहीं छोटा भाई मणि शंकर सूर्यवंशी (36 वर्ष) गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज किया जा रहा है। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की शाम दोनों भाई करीब 6.45 बजे बाइक से जा रहे थे। उनकी बाइक बनारी गांव के आजाद चौक के ब्रेकर के पास पहुंची, तभी वहां किसी अज्ञात वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

मौके पर पहुंची पुलिस भाई को जिला अस्पताल जांजगीर लेकर आई, जहां डॉक्टर ने राधे श्याम सूर्यवंशी को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक के पीछे बैठा छोटा भाई मणिशंकर गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने गुरुवार को मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक फरार है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

घायल मणिशंकर सूर्यवंशी का इलाज जारी।

घायल मणिशंकर सूर्यवंशी का इलाज जारी।

मृतक राधेश्याम सूर्यवंशी ऑटो शो रूम कोरबा में मैकेनिक था। वहीं घायल मणिशंकर बढ़ई का काम जांजगीर में ही करता है। बाइक बड़ा भाई राधेश्याम सूर्यवंशी चला रहा था। मृतक राधे श्याम के बड़े बेटे रवि शंकर ने बताया कि उसके पिता कोरबा के ऑटो शो रूम में काम करते थे। वे होली का त्योहार मनाने के लिए कोरबा से 6 फरवरी की शाम को अपने घर जांजगीर आज हुए थे। होली के दिन सुबह से होली खेलने के लिए अपने छोटे भाई मणि शंकर के साथ निकले हुए हुए थे। दोपहर में एक से दो बार घर भी आए थे। उसके बाद शाम तक घर वापस नहीं आए।

देर शाम करीब 7 बजे फोन के माध्यम से सूचना मिली कि पिता राधे श्याम और चाचा मणिशंकर का एक्सीडेंट हुआ है। दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जिसके बाद मैं अस्पताल पहुंचा, तो पता चला कि मेरे पिता राधे श्याम मौत की हो चुकी है और चाचा मणि शंकर गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। मृतक के चचेरे भाई अनिल चौरसिया ने बताया कि बुधवार को होली खेलने के बाद राधे श्याम, मणि शंकर दोनों भाटापार जांजगीर मेरे घर आए हुए थे। इसके बाद दोनों भाई मेरे घर पर सो गए थे। शाम 4 बजे किसी का कॉल आने पर दोनों भाई उठकर बनारी की तरफ शाम 5 बजे के आसपास गए हुए थे।

इसके बाद बनारी से सूचना मिली कि मणिशंकर और राधेश्याम को अज्ञात वाहनों ने टक्कर मार दी है। मृतक राधे श्याम सूर्यवंशी के 3 बेटे और एक बेटी है। बड़े बेटे रवि शंकर की उम्र 22 वर्ष है। वो जांजगीर के ऑटो शोरूम में मैकेनिक का काम करता है। उससे छोटा भाई रोशन 17 वर्ष का है, जो मैकेनिक का काम सीख रहा है। एक छोटा भाई जिसकी उम्र 6 वर्ष और एक बेटी 5 वर्ष की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular