Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल... चारपहिया वाहन ने...

कोरबा: सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल… चारपहिया वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, गुपचुप ठेला लेकर लौट रहे थे चाचा-भतीजा

कोरबा: जिले के उरगा-हाटी राजमार्ग स्थित नोनबिर्रा में तेज रफ्तार वाहन ने साप्ताहिक बाजार से गुपचुप ठेला लेकर लौट रहे चाचा-भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल हो गया। ठेला भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस की समझाइश पर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने वाहन को जब्त कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार की देर शाम करीब 9 बजे की है। बताया जा रहा है कि करतला थानांतर्गत ग्राम नोनबिर्रा में रहने वाला भागीरथी प्रजापति (23) गुपचुप का ठेला लगाता था। वह अपने भतीजे करण प्रजापति के साथ ठेला लेकर गांव में ही लगने वाले साप्ताहिक बाजार गया था। बाजार खत्म होने के बाद चाचा-भतीजा ठेला लेकर घर लौट रहे थे। वे मुख्य मार्ग पर चबूतरा के पास पहुंचे थे, इसी दौरान करतला की ओर से आ रहे चारपहिया वाहन (JH05BH2196) के ड्राइवर ने तेज और लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी।

पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है।

चारपहिया वाहन की टक्कर से चाचा भागीरथी प्रजापति की मौके पर मौत हो गई, जबकि भतीजा करण गंभीर रूप से घायल हो गया। गुपचुप ठेला भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों की भीड़ जमा होती, इससे पहले ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। घटना से मौके पर पहुंचे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वे आंदोलन की तैयारी कर रहे थे।

इस बीच थाने में तैनात एसआई मोतीलाल डनसेना अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर जा पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया। इसके साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया। मृतक के शव को भी अस्पताल के मर्चुरी में रखवाया गया। मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की तैयारी करते हुए आरोपी चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular