Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 10 हजार में युवक को कुल्हाड़ी से मार डाला... भतीजे और...

CG: 10 हजार में युवक को कुल्हाड़ी से मार डाला… भतीजे और दोस्त ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा; सिर पर वारकर उतारा मौत के घाट

RAIGARH: रायगढ़ में 10 हजार रुपए में एक युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। भतीजे और दोस्त ने मिलकर संजय के सिर पर कई वार किए। जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुरानी रंजिश में 4 दिसंबर को की गई इस वारदात के बाद शनिवार को मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

संजय प्रधान और अशोक प्रधान के बीच लड़ाई हुई थी, उस वक्त संजय का भतीजा कुलदीप भी वहां मौजूद था। जिसने गांव के ही एक युवक कृष्णा को हत्या की सुपारी दी। साजिश के तहत 4 दिसंबर को कृष्णा और संजय ने खूब नशा किया।

रायगढ़ में हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

रायगढ़ में हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

इसके बाद कुलदीप और कृष्णा ने सुनसान जगह देखकर संजय प्रधान को मारने के लिए कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाए। संजय भागते हुए गांव के सीसी रोड की ओर आ गया। तब कृष्णा ने उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। हत्या के बाद दोनों मौके से भाग निकले और बाद में पुलिस को भी गुमराह करते रहे।

दोनों आरोपियों ने अपराध करना स्वीकार किया

पुलिस टीम ने दोनों संदेही कुलदीप और कृष्णा राठिया समेत 7-8 अन्य संदेहियों से पूछताछ की। इस दौरान दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन गांव के लोगों ने बताया कि वारदात की शाम संजय प्रधान, कृष्णा राठिया और कुलदीप प्रधान को साथ में देखा गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने गुनाह स्वीकार कर लिया।

रायगढ़ पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों के पास वारदात में उपयुक्त कुल्हाड़ी जब्त कर किया गया।

रायगढ़ पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों के पास वारदात में उपयुक्त कुल्हाड़ी जब्त कर किया गया।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुलिस ने बताया कि आरोपी कृष्णा राठिया के मेमोरेंडम कथन पर घटना में प्रयुक्त टांगी को बरामद किया गया है। साथ ही आरोपी कृष्णा राठिया उम्र 35 साल और कुलदीप प्रधान उम्र 20 को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular