Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवती से दोस्ती, धमकी फिर रेप... प्राइवेट तस्वीरों से छेड़छाड़ कर...

CG: युवती से दोस्ती, धमकी फिर रेप… प्राइवेट तस्वीरों से छेड़छाड़ कर किया वायरल, दवाब में की शादी, बाद में छोड़ दिया; युवक गिरफ्तार

युवती के साथ दिखावे की शादी रचा कर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर युवक ने किया बदनाम।

BILASPUR: बिलासपुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। प्राइवेट तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर वायरल करने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मूलत: जांजगीर-चांपा निवासी 21 वर्षीय युवती बिलासपुर में कपड़े की दुकान में काम करती थी। साल 2022 में उसकी पहचान मुंगेली जिले के ग्राम पालनसरी निवासी ईश्वर प्रसाद गेंदले (23) से हुई। वह भी कपड़ा दुकान में काम करता है। दोस्ती होने के बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। एक-दूसरे को अपनी तस्वीरें भी भेजते रहे।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी, फिर दुष्कर्म

युवती ने जांजगीर के अकलतरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शून्य पर केस दर्ज कर सिटी कोतवाली डायरी भेजी गई। युवती ने बताया कि 13 जुलाई 2022 को युवक ने फोन कर उसे बताया कि वह अपने रिश्तेदार को देखने के लिए सिम्स आया है। उसे मिलने के लिए बुलाया और वो चली गई।

मुलाकात के बाद उसका फोटो एडिट कर अश्लील बना दिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। वह युवती को धमका कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने डर और बदनामी के कारण घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी।

मंदिर में शादी की और छोड़ दिया

जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक उसे अपने गांव ले गया। मंदिर में दोनों ने शादी भी कर ली। उसे बदनाम करने के लिए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद उसने युवती को छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular