Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रांसपोर्ट गैरेज में चल रहा था जुआ... रायपुर के 2 अलग-अलग...

CG: ट्रांसपोर्ट गैरेज में चल रहा था जुआ… रायपुर के 2 अलग-अलग थानों ने मारी रेड, 2 लाख रुपए कैश जब्त; 18 जुआरी गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दो अलग-अलग थाना की पुलिस ने देर रात रेड मारी है। इस रेड कार्रवाई में गंज पुलिस रात 3 बजे एक गैरेज में घुसी। इतनी रात में वहां मौजूद जुआरियों को कुछ समझ में आए इसके पहले ही पुलिस ने 11 जुआरियों को पकड़ लिया। तो वही दूसरे मामलें में सरस्वती नगर पुलिस ने रेड मारकर 7 को गिरफ्तार किया है।

पहला मामला गंज थाना इलाके के एक ट्रांसपोर्ट गैरेज का है। जहां 23 सितंबर की देर रात 3 बजे पुलिस को सूचना मिली कि यहां दर्जन भर लोग जुआ खेल रहे हैं। जैसे ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची आरोपी इधर-उधर भागने लग गए। गंज पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 लाख रुपए जब्त हुए हैं।

अंधेरे का फायदा उठाकर तालाब किनारे बैठकर जुआ खेल रहे थे।

अंधेरे का फायदा उठाकर तालाब किनारे बैठकर जुआ खेल रहे थे।

अंधेरे में तालाब किनारे जुआ खेलते 7 गिरफ्तार

सरस्वती नगर पुलिस ने भी 23 सितम्बर की देर रात भी ऐसी ही कार्रवाई की। पुलिस को सूचना मिली कि अंधेरे का फायदा उठाकर महंत तालाब के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने रेड मारकर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों का नाम

गंज पुलिस ने सुमित राजाराम (32), मनीष पटेल (32), रोहित मोटवानी (27), सोहन लाल कोसले(53), शुभम राठौर(27), किशोर वाधवानी(28), नितिन राठौर(38), विकास विग(32), देवेश कुमार(38), शिव टण्डन(30), अमन यादव(19) को गिरफ्तार किया है।

वहीं सरस्वती नगर पुलिस ने गणेश दास (33), सुंदर दीप(22), नौशाद(35), शिव भट्ट(31) परशुराम तांडी(26),जीवन यादव(33),रमेश सिन्हा(32) को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular