Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पेंड्रा में दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला... पैसों के लिए...

CG: पेंड्रा में दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला… पैसों के लिए पोते ने माथे पर किए कई वार; दोनों के बीच अक्सर होता था विवाद

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एकयुवक ने अपनी दादी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। उसने दादी के माथे पर कई वार किए। बताया जा रहा है कि उसमे पारिवारिक विवाद में वारदात को अंजाम दिया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के कुडकई गांव का है।

जानकारी के मुताबिक कुडकई गांव में सोमवार सुबह 65 साल की बुजुर्ग अमृता कश्यप अपने घर में काम कर रही थी। तभी उसका पोता विकास कश्यप उससे पैसों को लेकर विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में विकास ने दादी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे दादी अमृता की मौके पर ही मौत हो गई।

पेंड्रा थाना क्षेत्र के कुडकई गांव में नाती ने अपनी दादी की हत्या कर दी।

पेंड्रा थाना क्षेत्र के कुडकई गांव में नाती ने अपनी दादी की हत्या कर दी।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

हत्या की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अमृता कश्यप खून से सनी लाश पड़ी थी। जमीन पर खून का चारों ओर खून जम चुका था। वहीं, आरोपी पोता वारदात को अंजाम देकर घर से भाग गया था।

पैसे को लेकर दादी से करता था विवाद

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि हत्या की कोई मुख्य वजह निकल कर सामने नहीं आई है, लेकिन पड़ोसियों के अनुसार आरोपी विकास कश्यप आए दिन अपनी दादी से हमेशा पैसे को लेकर विवाद करता था। सोमवार सुबह भी उसका दादी से विवाद हुआ था।

मौके से कुल्हाड़ी बरामद

ASP मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि मौके से कुल्हाड़ी को बरामद किया गया है। आरोपी को भी गांव से हिरासत में ले लिया गया है। जांच के बाद ही हत्या की सही वजह सामने आएगी। आरोपी से पूछताछ जारी है।

कुडकई गांव में सुबह 65 वर्षीय वृद्ध अमृता कश्यप की लाश।

कुडकई गांव में सुबह 65 वर्षीय वृद्ध अमृता कश्यप की लाश।

एक हफ्ते पहले भी हुई थी गौरेला में की हत्या

बता दें कि गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में एक हफ्ते में हत्या की ये दूसरी वारदात है। इसके पहले खाना नहीं देने पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को मार डाला था। गौरेला पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया था। देवरगांव के आश्रित गांव धौरामुड़ा में कुंवर सिंह ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था। मोटे डंडे से हुई पिटाई से पत्नी की कमर और हाथ पर चोट आई थी और उसने मौके पर दम तोड़ दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular