Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत.. पिकनिक मनाकर लौट रहा था...

CG: भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत.. पिकनिक मनाकर लौट रहा था परिवार, पेड़ से टकराई कार; मृतकों में महिला और बच्ची भी शामिल

Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 4 लोगों की मौत हुई है। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मरने वालों में एक महिला और बच्ची भी शामिल हैं। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग पिकनिक मनाकर आ रहे थे। तभी इनकी कार पेड़ से टकरा गई और ये हादसा हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर गांव का रहने वाला परिवार नए साल के दिन पिकनिक मनाने के लिए गुल्लु फॉल गया था। सभी ने वहां दिनभर मौज मस्ती की। इसके बाद देर शाम सभी वापस लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया है।

पिकनिक से लौटते वक्त रात को यह हादसा हुआ है।

पिकनिक से लौटते वक्त रात को यह हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि ईको कार में 10 लोग सवार थे। ये लोग अभी गुल्लु फॉल से आगे बढ़कर छुरी फॉल पहुंचे थे। उसी वक्त कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि मरने वालों में पित्रा-पुत्र शामिल हैं।

कार में 10 लोग सवार थे।

कार में 10 लोग सवार थे।

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। आज ही शवों का पोस्टमॉर्टम किया गया है। फिलहाल मरने वाले लोगों के नाम सामने नहीं आ सके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular