Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: डीजे बंद कराने डाक्टर ने खुद हाथ पर मारी गोली.. पुलिस...

CG: डीजे बंद कराने डाक्टर ने खुद हाथ पर मारी गोली.. पुलिस से कहा- अलंकार गार्डन में पार्टी मना रहे लोगों ने की फायरिंग, झूठी निकली कहानी

Raigarh: रायगढ़ में एक डाक्टर ने अपने घर से लगे एक पार्टी लॉन का डीजे बंद कराने के लिए खुद की हथेली में गोली मार ली। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी कि जब वे पार्टी लॉन में गए तो वहां उन पर फायरिंग की गई। बाद में पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि डॉक्टर ने खुद की हथेली में घर में गोली मारी है।

31 जनवरी की देर रात कोतरारोड़ में रहने वाले रिटायर्ड डॉक्टर पी.के. पटेल (65 वर्ष) ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि उनके घर से लगे अलंकार किचन गार्डन रेस्टोरेंट में चल रही पार्टी के दौरान उन पर किसी ने फायर कर दिया। इससे उनका हाथ घायल हो गया। सूचना के बाद थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे कोतरारोड़ बाईपास के अलंकार होटल पहुंचे। जहां शिकायतकर्ता डॉ पी.के. पटेल की मौजूदगी में पुलिस टीम की ओर से होटल में मौजूद लोगों से पूछताछ कर जांच पड़ताल की ।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका घर होटल की बाउंडरी से लगा हुआ है। रात को तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद कराने होटल गया था, इस दौरान किसी ने उस पर फायर किया जिससे उसके हाथ पर चोट आई है । डॉ पटेल के बताए घटनास्थल पर किसी भी प्रकार के संघर्ष, फायरिंग या खून(ब्लड) के निशान नहीं मिले। लेकिन हाथ पर चोट के निशान और कार्बन के कण मौजूद थे जिसे लेकर टीआई. शनिप रात्रे डॉ पी.के. पटेल से बारीकी से पूछताछ कर डॉक्टर पटेल के घर जाकर जांच की । डॉक्टर पटेल के घर कमरे के फर्श पर खून के निशान थे और फायरिंग से दीवार पर बुलेट (राउंड) के टकराने के निशान पाए गए।

पुलिस की जांच में पाया गया कि डॉक्टर पटेल की ओर से खुद अपने हाथ पर फायर किया गया है, जिसके कारण कार्बन के कण हाथ में और राउंड के दीवार पर टकराने के निशान मौजूद हैं और घटना अलंकार होटल किचन गार्डन पर ना होकर डॉक्टर पटेल के घर कमरे का है । कोतवाली पुलिस ने डॉक्टरी मुलाहिजा करा कर जांच आगे बढ़ा रही थी कि डॉक्टर पीके. पटेल खुद एफआईआर कराने से आनाकानी करने लगे ।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना की ओर से कोतवाली पुलिस को डॉक्टर पी.के. पटेल के पास रखे रिवॉल्वर और उसके लायसेंस की जांच करने और एफ.एस.एल. टीम को होटल और डॉक्टर पटेल के घर की बारीकी से निरीक्षण करने के निर्देश दिए। साथ ही सायबर सेल और कोतवाली पुलिस की टीम होटल में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular