Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चरित्र शंका को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या... वारदात...

CG: चरित्र शंका को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या… वारदात के बाद आरोपी खुद पहुंचा थाने, कहा मैं नहीं मारता तो वो मार देती मुझे

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। वो उसके चरित्र पर शंका करता था। इसको लेकर दोनों के बीच हर दिन झगड़ा होता था। बीती रात उसने लोटा से पत्नी का सिर कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह आरोपी खुद जामुल थाने पहुंचा और अपने आपको सरेंडर कर दिया। आरोपी का कहना है कि यदि वो अपनी पत्नी को नहीं मारता तो खुद उसे जान से मार देती। जामुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जामुल थाना प्रभारी याकुब मेमन ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के लेबर कैंप एरिया के भागवत नगर में हुई है। यहां रहने वाले निवासी देवा साहू (42 साल) की पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी चमेली साहू (36 साल) के साथ हुई थी। देवा साहू के पहली पत्नी से एक बेटा और बेटी हैं। वो दोनों अलग रहते हैं। वहीं दूसरी पत्नी चमेली से एक बेटी लाकेश्वरी (11 साल) है।

आरोपी देवा साहू ने हत्या के बाद थाने में किया सरेंडर

आरोपी देवा साहू ने हत्या के बाद थाने में किया सरेंडर

लाकेश्वरी ने भास्कर को बताया कि वो 6वीं में पढ़ती है। पिता देवा साहू बीके कंपनी में काम करते हैं। मां चमेली साहू क्लासिक पेंट कंपनी में काम करने जाती है। पिता हर दिन शराब के नशे में घर आता है और मां के चरित्र पर आरोप लगाकर झगड़ा करता है। बुधवार रात लाइट न होने से सभी लोग खाना खाकर कमरे के बाहर सोय थे। लाइट आने पर पिता ने बेटी को दादी के पास सोने के लिए भेज दिया। इसके बाद देर रात 1-2 बजे के बीच उसने अपनी पत्नी के सिर में लोटे से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने सुबह-सुबह थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

हत्या की वारदात के बाद घर में पसरा मातम

हत्या की वारदात के बाद घर में पसरा मातम

रात में हुआ बड़ा झगड़ा, लेकिन घरवालों को पता नहीं चला
आरोपी ने बताया कि रात में उसका और उसकी पत्नी का काफी झगड़ा हुआ। मना करने के बाद भी पत्नी दूसरे के साथ संबंध रखना नहीं छोड़ रही थी। इससे दोनों पति पत्नी हाथापाई में उतर आए। आरोपी का कहना है कि पत्नी ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया। इसके बाद उसने लोटा लेकर उसे सिर में वार किया तो वो मर गई। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular