Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: उधारी का पैसा नही देगा, तो अंडा खिला दे... बचपन के...

CG: उधारी का पैसा नही देगा, तो अंडा खिला दे… बचपन के दोस्त के मना करते ही आरोपी ने मारा चाकू, हजार रुपये के खातिर रायपुर में मर्डर

RAIPUR: राजधानी रायपुर के गोबरा नवापारा इलाके में उधारी पैसे के विवाद पर एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या से पहले मृतक को पैसा नही चूका पाने पर अंडा खिलाने की बात की। जब उसने मना किया तो आरोपी ने चाकू से उसके गर्दन और सीने पर वार कर दिया। जिससे युवक की मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने फरार आरोपी की खोजबीन शुरू की। तो पकड़े जाने के डर से आरोपी ने खुद थाने में आकर सरेंडर कर दिया। ये पूरा मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

चाकू गर्दन और सीने में लगा। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया।

चाकू गर्दन और सीने में लगा। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया।

यह मामला शनिवार की रात करीब 9 बजे का है। अभनपुर रोड के तोरला गांव के रहने वाले आरोपी अनिकेत उर्फ सोनू यादव और लोकेश साहू दोस्त थे। लोकेश गांव के बस स्टैंड तिराहा में अंडे की दुकान चलाता था। दोनों एक ही गांव के रहने वाले है। लोकेश ने सोनू यादव से कुछ महीने पहले उधारी में पैसे लिए थे। जिसे वह वापस नही लौटा रहा था। इस बात से दोनों के बीच में कुछ दिनों से अनबन चल रही थी।

आरोपी बोला-पैसा नही तो अंडा ही खिला दे

शनिवार को रात में आरोपी लोकेश की दुकान पर पहुंचा और उससे उधारी के हजार रुपये वापस मांगा। तब लोकेश ने उसे पैसे नहीं होने का हवाला देकर कुछ दिन बाद लौटा देने की बात कही। जिससे सोनू नाराज हो गया। उसने कहा कि अगर तेरे पास पैसे नहीं है तो अंडा ही खिला दे। लोकेश ने उसे इसके लिए भी मना कर दिया।

आरोपी अनिकेत उर्फ सोनू यादव से मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी अनिकेत उर्फ सोनू यादव से मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी ने दुकान में रखे चाकू से किया वार

जिससे नाराज होकर आरोपी ने गाली गलौज चालू कर दी। देखते ही देखते दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया। तभी आरोपी ने अंडा दुकान में रखे चाकू से लोकेश पर वार कर दिया। चाकू गर्दन और सीने में लगा। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया। इस बीच आरोपी फरार हो गया।

पुलिस की खोजबीन शुरू होते ही डरकर आरोपी थाने पहुंचा

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने गोबरा नवापारा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत्य धोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक इस मामले में नवापारा थाना की टीम आरोपी की धड़पकड़ के लिए रवाना हुई। जिसके बाद आरोपी ने डर कर खुद ही थाने में आकर सरेंडर कर दिया।

आरोपी से पूछताछ जारी

इस मामले को लेकर गोबरा नवापारा थाना प्रभारी आशीष राजपूत ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये हत्या उधारी के पैसे को लेकर उपजे विवाद में चाकू मारकर हुई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular