Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जादू-टोने के शक में अधेड़ की हत्या... बहन के घर गया...

CG: जादू-टोने के शक में अधेड़ की हत्या… बहन के घर गया था, वहीं आधी रात रिश्तेदारों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला; खेत में फेंकी लाश

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में जादू-टोने के शक में एक अधेड़ की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि, अधेड़ अपनी बहन के घर गया हुआ था। वहीं आधी रात उसके कुछ रिश्तेदार घर में घुसे और उसे डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। वरादात के बाद शव को उसी के खेत में लेजाकर फेंक दिया। मामला जिले के कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम हिड़मो पोयाम (58) है जो बाटकोंटा गांव का रहने वाला था। दो दिन पहले वह पास में ही अपनी बहन के घर गया हुआ था। उसके कुछ रिश्तेदारों भी अचानक घर पहुंच गए थे। उन्हें शक था कि हिड़मो जादू-टोना करता है। इसके जादू-टोना करने से रिश्तेदार के एक बेटे की सड़क हादसे में मौत हुई है।

पीट-पीटकर मार डाला

इसी शक के आधार पर अधेड़ की लाठी-डंडे से बेदम पिटाई की गई। साथ ही कुल्हाड़ी से सिर पर वार किया गया। उसे इतना मारा की उसकी मौत हो गई। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को मृतक के खेत में ही लेजाकर फेंक दिया था। हालांकि, अगले दिन इलाके के लोगों ने शव देखा।

पीएम के बाद शव सौंप

इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया दिया। बताया जा रहा है कि पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। सारे आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular