Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: ट्रेन हादसे में 2 लोगों की मौत... कर्ज से परेशान...

CG News: ट्रेन हादसे में 2 लोगों की मौत… कर्ज से परेशान युवक ने की खुदकुशी, इधर नमाज पढ़कर लौट रहा बुजुर्ग चपेट में आया

दुर्ग: जिले के भिलाई स्थित खुर्सीपार क्षेत्र में एक युवक ने कर्ज से परेशान होकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। वहीं, दूसरी तरफ नमाज अदा कर घर लौट रहे बुजुर्ग को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्ट मार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

दरअसल, शनिवार 27 जनवरी की शाम खुर्सीपार के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की सिर कटी लाश मिली। जिसकी पहचान मनबोध सोना के रूप में हुई है, वो शास्त्री नगर बाबा बालक नाथ मंदिर जोन दो खुर्सीपार में रहता था।

कर्ज से था परेशान, इसलिए ट्रेन के सामने कूद गया

बताया जा रहा है कि वो बीएसपी ठेकेदार था। उसने कई लोगों से कर्ज ले रखा था। अधिक कर्ज होने से वो काफी परेशान था। इसी के चलते उसने खुर्सीपार के पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक के पास जाकर ट्रेन के सामने लेटर कर खुदकुशी कर ली। ट्रेन ऊपर से गुजरने से उसका धड़ और सिर दोनों अलग हो गए।

नमाज पढ़कर लौट रहा बुजुर्ग ट्रेन की चपेट में आया

फरीद नगर सुपेला निवासी मो. नसरुद्दीन मुला (62 साल) शनिवार शाम नमाज पढ़ने पटरी पार कर कर मस्जिद गए थे। वो नमाज अता करके घर लौट रहे थे। जब वो रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, उसी दौरान एक ट्रेन आ गई। नसरुद्दीन संभल नहीं पाया और ट्रेन की चपेट में आ गया।

पुलिस ने दोनों शव को शनिवार रात सुपेला अस्पताल की मर्चुरी में लाकर रखवाया था। रविवार को उनका पोस्टमार्टम किया गया। उसके बाद दोनों के शवों को परिजनों के हवाले किया गया। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि उसने किससे कर्ज लिया था। कितना कर्ज था और उसे किसी तरह की धमकी तो नहीं दी गई, जिसके चलते उसने खुदकुशी की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular