Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत... युवक के...

CG NEWS: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत… युवक के सिर में घुसा लोहे का एंगल, अस्पताल ले जाते रास्ते में तोड़ा दम

RAIGARH: रायगढ़-सारंगढ़ मार्ग में रविवार 31 जनवरी 2023 की शाम तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक छिटककर ट्रक में लगे लोहे के एंगल में फंस गया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हादसा रायगढ़ जिले के पुसौर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, चिखली निवासी लोचन प्रसाद रात्रे पिता दादूराम रात्रे 28 साल मेडिकल कालेज अस्पताल में काम करता था। रविवार की सुबह वह अपने ससुराल सरिया के पास स्थित एक गांव पिहरा गया हुआ था। शाम करीब 6 बजे के आसपास वह वापस लौट रहा था।

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी।

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारी।

युवक के सिर में घुसा लोहे का एंगल

वापसी के दौरान एक ढाबा के पास पहुंचा ही था कि पीछे की तरफ से आ रहे एक पिकअप चालक ने तेज और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवक लोचन रात्रे को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोचन बाइक से छिटककर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के लोहे के एंगल में लटक गया। इससे लोहे का एंगल युवक के सिर में घुस गया।

आरोपी पिकअप चालक वाहन सहित फरार

युवक को तत्काल तत्काल एंबुलेंस के जरिए मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया जा रहा था, कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से आरोपी पिकअप चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है। पुसौर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुट गई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular