Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: घर जमाई जीजा को साले ने मार डाला... रात में...

CG NEWS: घर जमाई जीजा को साले ने मार डाला… रात में बहन और जीजा को जमकर पीटा, सुबह बिस्तर से नहीं सका​​​​​​​; आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर: जिले में घरेलू विवाद को लेकर बुधवार की रात साले ने अपने जीजा और चचेरी बहन की जमकर पिटाई कर दी। इस हमले में गंभीर चोट आने की वजह से जीता की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है। घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, महंगई निवासी 45 वर्षीय राजेश सिंह की शादी पोड़ी में हुई थी। वह अपनी पत्नी वीराबाई के यहां घर जमाई बनकर सालों से रह रहा था। बुधवार की शाम करीब 8 बजे चचेरा साला चमन सिंह घर पहुंचा। उसने पुराने घरेलू विवाद के चलते जीजा और बहन की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई थी।

रात में सोया, लेकिन सुबह नहीं उठा

परिवार के सदस्य रात में खाना खाकर सो गए थे। लेकिन, गुरुवार की सुबह राजेश सिंह बिस्तर से नहीं उठा, तो परिजन उसके पास पहुंचे। उसे उठाने लगे तो वो नहीं उठा। उसकी मौत हो चुकी थी।परिजनों ने मामले की सूचना सरपंच को दी। सरपंच की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

आरोपी साला गिरफ्तार

पुलिस ने पंचनामा और पोस्ट मार्डम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है। वहीं मामले में आरोपी चमन सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular