Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पटरी पर मिला बच्चे का शव... रेलवे स्टेशन में ट्रेन...

CG NEWS: पटरी पर मिला बच्चे का शव… रेलवे स्टेशन में ट्रेन से गिरने की आशंका, कमर से नीचे का हिस्सा कटा मिला

बलौदाबाजार: जिले से हथबंद रेलवे स्टेशन में मंगलवार की सुबह 7 बजे स्टेशन से 800 मीटर दूर पटरी पर एक मासूम बच्चे की लाश मिली। रेलवे कर्मचारियों ने इसकी सूचना हथबंद पुलिस थाना को दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी हेंमत पटेल ने बताया कि रायपुर-बिलासपुर रेलवे ट्रैक पर एक बच्चे का शव ट्रेन से कटा पड़ा मिला। बच्चे की उम्र लगभग डेढ-दो साल होगी। बच्चे ने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी है। लाल काला रंग टोपी, गुलाबी सफेद प्रींटदार स्वेटर और ऑरेंज कलर के बचकानी कंबल में लिपटा था। रायपुर से बिलासपुर की और जाने वाली ट्रेन से गिरने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

गोदिया बोरोनी एक्सप्रेस से गिरने की संभावना

पुलिस का कहना है कि सुबह 6.30 बजेगोंदिया बरौनी एक्सप्रेस में रायपुर की ओर जा रही इस ट्रेन से बच्चे की गिरने की संभावना हैं, क्योंकि बच्चा ट्रेन की पटरी के पास ही नीचे गिरा होगा। उसके कमर के नीच का हिस्सा कट चुका हैं, जिसके कारण घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई।

बच्चे की नहीं हुई पहचान

बच्चे की नहीं हुई पहचान

ट्रेन गुजरने के बाद रेलवे कर्मचारी करते है पटरी की जांच

दरअसल, जब भी ट्रेन गुजरती हैं तो रेलवे कर्मचारी पटरी की जांच करते हैं। इसी कड़ी में सोमवार और मंगलवार के दिन-रात से जितने भी ट्रेन गुजरी उन सभी के जाने के बाद पटरी की जांच की जाती है। जानकारी के अनुसार, रात को बच्चा नहीं था लेकिन मंगलवार की सुबह 6 बजे गुजरी ट्रेन के बाद बच्चे की लाश पटरी में मिली है।

बच्चे की पहचान में जुटी पुलिस

इस हादसे के बाद से बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी ओर बच्चे के माता-पिता की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना होने से डर से माता-पिता सामने आने से डर रहे होंगे। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि कहीं जान-बूझ कर किसी दंपती ने या किसी अज्ञात गिरोह या शख्स ने इस बच्चे के साथ इस वारदात को अंजाम दिया हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular